Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Alec Baldwin: एक्टर एलेक बाल्डविन 63 साल की उम्र में सातवीं बार बनने जा रहे हैं पिता

- Advertisement -

मुंबई। हॉलीवुड के जाने माने एक्टर एलेक बाल्डविन (Alec Baldwin) इन दिनों अपने सातवीं बार पिता बनने को लेकर सुर्खियों में है। 63 साल के एलेक (Alec) की पत्नी हिलारिया बाल्डविन (Hilaria) ने बीते दिनों गुडन्यूज शेयर की थी क‍ि वे प्रेग्नेंट हैं। बताते चलें कि एलेक बाल्डविन और उनकी पत्नी का ये सातवां बच्चा होगा। हिलारिया बाल्डविन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारा वीडियो शेयर किया है। 

इसमें वह अपने पति एलेक बाल्डविन और अपने बच्चों के साथ नजर आ रही हैं और सभी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के साथ खुशखबरी की जानकारी दी है। हिलारिया बाल्डविन ने लिखा है, 'पिछले कई सालों के काफी उतार-चढ़ाव के बाद हमारे पास एक रोमांचक और बड़ा सरप्राइज है। एक और बाल्डविनिटो आ रहा है। हमें पूरा यकीन था कि हमारा परिवार पूरा हो गया था, और हम इस सरप्राइज से बहुत खुश हैं।'

63 साल के एलेक बाल्डविन ने हिलारिया बाल्डविन के साथ साल 2012 में दूसरी शादी की थी। इससे पहले उन्होंने साल 1993 में पहली शादी की थी, जिससे उनकी एक 25 साल की बेटी है। एलेक बाल्डविन और हिलारिया बाल्डविन की उम्र में 25 साल का अंतर है। गौरतलब है कि बीते साल 2021 में फिल्म की शूटिंग के दौरान एलेक बाल्डविन से गलती से गोली चल गई थी फिल्म सिनेमैटोग्राफर हलिना हचिन्स की मौत हो गई थी और फिल्म डायरेक्टर भी घायल हो गए थे। 

इस घटना के बाद फिल्म के क्रू मेंबर ने उन पर मुकदमा दायर किया था। इस घटना के बाद एलेक बाल्डविन ने कहा था कि उन्हें बिल्कुल नहीं पता कि फिल्म सेट पर आखिर असली बुलेट कहां से आई। उन्होंने आगे कहा कि वह कभी किसी पर बंदूक नहीं तान सकते और ट्रिगर तो चला ही नहीं सकते।  हॉलीवुड के ज्यादातर निर्देशक अपनी फिल्म में किसी सीन को शूट करने के लिए असली सामान को इस्तेमाल करना पसंद करते हैं, जिससे परदे पर वह चीज नकली न दिखे। जिस प्रॉप गन से शूटिंग चल रही है थी वह असली ही होती है, लेकिन इसमें बुलेट्स की जगह ब्लैंक कार्टरिज भरा जाता है।

- Advertisement -

Latest Posts