Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

7 years of Pinocchio: ‘पिनोचियो’ फिल्म के 7 साल पूरे, फैंस ने जोंग सुक और पार्क शिन की केमिस्ट्री को किया याद

- Advertisement -

मुंबई। पिनोकियो (Pinocchio) एक कोरियन ड्रामा फिल्म है जिसको आज 7 साल पूरे हो चुके है। ये एक जबरदस्त शो था जिसने शानदार हिट दी थी और इस फिल्म ने अपने आप में एक नया इतिहास रच दिया था। वहीं आज इस फिल्म के 7 साल पूरे होने पर आज हम आपको बताएंगे इससे जुड़ी कुछ खास बातें। 

इस फिल्म में एक्टर 'ली जोंग सुक' (Lee Jong-Suk) और पार्क शिन-हाय (Park Shin-Hye) है जिन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का खूब मनोरंजन किया है। ये एक ऐसे एक्टर है जिन्होंने नाटकों के रूख को ही पूरी तरह से बदल दिया जिसने लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बनाई थी जिसके बाद से ली जोंग सुक और पार्क शिन-हाय को इसी नाटक के जरिए से जाना गया। लोगों ने इस नाटके को देखने के बाद उनके किरदारों की छवि अपने जहन में बसा ली जिसको लोग आज भी बेहद पसंद करते है। 

इस नाटक की कहानी इतनी दिलचस्प है कि, हर कोई इसको बार-बार देखना पंसद करता था। इसमें दर्शाया गया था कि, कैसे एक लड़की अपना बदला लेने की खोज करती है और वो बिना हिचकी के झूठ नहीं बोल सकती है और उनके माता-पिता की ड्यूटी के समय मौत हो जाती है और इसका दोषी जोंग-सुक को ठहराया जाता है। और वो लड़की एंकर बनना चाहती है लेकिन वो बिना हिचकी के कुछ बोल नहीं पाती जिसके बाद उसके जीवन में काफी परेशानियां खड़ी हो जाती है और फिर हिम्मत करते वो कई रहस्यों को उजागर करते है।

इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री काफी सराहनीय थी और फिर 'ली जोंग सुक' (Lee Jong-Suk) और पार्क शिन-हाय (Park Shin-Hye)  की दोस्ती ऑन-स्क्रीन बॉन्ड में तब्दील हो गई जिसको लोगों ने काफी पसंद किया था। वहीं आज 7 साल पूरे होने पर एक बार फिर लोगों के जहन में इस फिल्म की यादें ताजा हो गई है।

 

यहाँ पढिए – बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts