TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sunita Baby Hot Dance Video: सुनीता बेबी ने फिर दिखाया हॉट डांस, लटके-झटके देख लोगों का हाल बेहाल

Sunita Baby Hot Dance Video: सुनीता बेबी (Sunita Baby) आज के समय में एक ऐसा नाम बना चुकी हैं जो लोगों के दिल और दिमाग में बैठ गया है। डांसर के चाहने वाले आज के समय में हर जगह हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की लंबी लाइन लगती नजर आती है। सुनीता […]

Image Credit :Youtube
Sunita Baby Hot Dance Video: सुनीता बेबी (Sunita Baby) आज के समय में एक ऐसा नाम बना चुकी हैं जो लोगों के दिल और दिमाग में बैठ गया है। डांसर के चाहने वाले आज के समय में हर जगह हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की लंबी लाइन लगती नजर आती है। सुनीता बेबी को अब लोग दूसरी सपना चौधरी के नाम से भी जानते हैं क्योंकि डांसर की अदाएं इतनी कातिलाना होती है कि कोई भी उन पर घायल हो जाता है।

छुड़ाए लोगों के पसीने (Sunita Baby Hot Dance Video)

इस बीच सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। सुनीता बेबी इस वीडियो में ‘बहु रंगीली’ (Bahu Rangeeli) गानें पर डांस कर रही हैं, जिसमें वो हरा सूट पहनकर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। डांसर इस वीडियो में इतने कमाल के एक्सप्रेशन दे रही हैं जिसका कोई जवाब नहीं है। उनकी हर एक अदा इतनी जबरदस्त है कि लोगों के पसीने छूट जा रहे हैं। यह भी पढ़ें : ये हैं वो स्टार्स जिनकी इंस्टाग्राम की फॉलोइंग छुड़ा देती है हॉलीवुड स्टार्स के भी पसीने, लिस्ट में गंगूबाई भी शामिल

लाखों में मिल रहे व्यूज (Sunita Baby Hot Dance Video)

वहीं Antil Entertainment ने अपने यूट्यूब चैनल पर सुनीता बेबी के इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो की बात करें तो अब तक सुनीता बेबी के वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और ये आंकड़े लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। अभी तक इस वीडियो पर हजारों में लाइक्स आ चुके हैं और यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर सुनीता बेबी के डांस की तारीफ कर रहा है। साथ ही ये अब सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर भी शेयर किया जा रहा है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.