TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sapna Choudhary Dance Video Viral: सपना चौधरी का डांस देख बेकाबू हुए लोग, नजरें हटा पाना हुआ मुश्किल

Sapna Choudhary Dance Video Viral: हरियाणा और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस, डांसर और सिंगर सपना चौधरी जब-जब भी स्टेज पर आती हैं तो धमाल मचाती हैं। हरियाणा से निकलकर सपना आज पूरी दुनिया में छा रही हैं। अपने एक से बढ़कर एक जबरदस्त गानों से सपना ने देसी ही नहीं विदेशियों को भी झूमने पर […]

Image Credit : Youtube
Sapna Choudhary Dance Video Viral: हरियाणा और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस, डांसर और सिंगर सपना चौधरी जब-जब भी स्टेज पर आती हैं तो धमाल मचाती हैं। हरियाणा से निकलकर सपना आज पूरी दुनिया में छा रही हैं। अपने एक से बढ़कर एक जबरदस्त गानों से सपना ने देसी ही नहीं विदेशियों को भी झूमने पर मजबूर कर चुकी हैं। सपना का हर गाना इंटरनेट पर वायरल हो जाता है। इसी बीच उनका एक और गाना जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह भी पढ़ें : Kartik Aaryan संग Karan Johar की लड़ाई में आया नया मोड़! नई फिल्म का ऐलान कर फैंस को कर दिया शॉक्ड

सपना चौधरी ने दिखाए धमाकेदार मूव्स (Sapna Choudhary Dance Video Viral)

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ‘मैं तेरी नचाई नाचू सु’ (Main Teri Nachai Nachu Su) गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं और उनको देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ नजर आ रही हैं। लोग सपना के इस गाने पर खूब ठुमके लगा रहे हैं। लोग डांसर के इस वीडियो में काफी मस्ती करते हुए भी नजर आ रहे हैं। वहीं इस गाने को Maina Audio ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। सपना चौधरी अपने स्टेज शो के दौरान सलवार सूट में नजर आ रही हैं जिसमें वो लटकों-झटकों के साथ धमाकेदार मूव्स करती दिख रही है जिसके लोग दीवाने हो रहे हैं।

जबरदस्त धमाल (Sapna Choudhary Dance Video Viral)

फिर चाहे उनका स्टेज डांस हो या फिर स्क्रीन डांस। इन दिनों सपना का एक पुराना स्टेज डांस वायरल हो रहा है जिसमे ब्लू कलर का सूट पहन डांस कर रही हैं। उनके डांस को देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ जुटी हुई है। सपना चौधरी हरियाणवी गाना ‘मैं तेरी नचाई नाचूं सू’ पर जबरदस्त धमाल मचाती दिख रही हैं। अब तक इस गानों को 62 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.