---विज्ञापन---

Fashion Tips: आपकी हाइट भी है कम तो बना लें इन कपड़ों से दूरी, नहीं पड़ेगी हील्स पहनने की जरूरत

Fashion Tips : जिन महिलाओं की हाइट कम होती है वो इस बात को लेकर बड़ी कंफ्यूज रहती हैं कि किस टाइप के आउटफिट पहनें कि वो अच्छी और लंबी लगें। अपनी हाइट को बढ़ाने के लिए वो काफी हिल्स भी पहनती हैं जो स्टाइलिश लुक तो देती हैं लेकिन पहनने में अनकंफर्टेबल होती है। […]

Fashion Tips, Styling Tips, Clothing Tips

Fashion Tips : जिन महिलाओं की हाइट कम होती है वो इस बात को लेकर बड़ी कंफ्यूज रहती हैं कि किस टाइप के आउटफिट पहनें कि वो अच्छी और लंबी लगें। अपनी हाइट को बढ़ाने के लिए वो काफी हिल्स भी पहनती हैं जो स्टाइलिश लुक तो देती हैं लेकिन पहनने में अनकंफर्टेबल होती है।

कई बार तो कम हाइट की वजह से महिलाओं को ट्रोल भी होना पड़ता है। अगर आपकी भी कम हाइट है तो हम आपके लिए कुछ ऐसे आउटफिट टिप्स लेकर आए हैं जो आपके लुक को स्टाइलिश बना सकते हैं और आपको हिल्स भी पहनने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

ओवरसाइज कपड़े पहनने से बचें Fashion Tips

Neha Kakkar fashion styling is amazing some of her look were praised but some got trolled fiercely - Neha Kakkar की फैशन स्टाइलिंग है खास, किसी लुक में हुई तारीफ तो कोई

वैसे तो इन दिनों ओवरसाइज कपड़े पहनना ट्रेंड में है लेकिन जिन लड़कियों की हाइट कम हो उन्हें ऐसे ओवरसाइज कपड़े पहनने से परहेज करना चाहिए। दरअसल जिन लड़कियों की हाइट कम होती है वो ओवरसाइज कपड़ों में और भी ज्यादा कम लगती है। आपको बता दे कि छोटी हाइट वाली लड़कियों को फ्लेयर्ड पैंट या जींस के साथ फिटिंग के ही टॉप पहनने चाहिए।

नी लेंथ ड्रेस से बनाएं दूरी

The 5 Best Little Black Dresses of 2023 | Reviews by Wirecutter

नी लेंथ ड्रेस पहनने में बहुत ही अच्छी लगती है लेकिन जिन लड़कियों की हाइट कम हो उन्हें नी लेंथ ड्रेस नहीं पहननी चाहिए। ऐसी ड्रेस में हाइट और भी अधिक कम लगती है और उन्हें अपनी हाइट को बड़ा दिखाने के लिए हाई हिल्स पहनने की जरूरत पड़ जाती है जिसकी वजह से पैरो में और कमर में दर्द होने लगता है। अगर आपकी हाइट कम है तो आप अपने लुक को क्लासी बनाने के लिए आप या तो घुटने से ऊपर तक की ड्रेस पहनें या फिर एंकल लेंथ।

लो वेस्ट पैंट में दिखती है कम हाइट

Women's Ripped Flare Jeans High Waist Distressed Denim Jeans Straight Stretch Classic Boyfriend Jeans Wide Leg Denim Pants : Amazon.in: कपड़े और एक्सेसरीज़

जिन लड़कियों की कम हाइट होती है उन्हें लो वेस्ट पैंट नहीं पहननी चाहिए। हालांकि लो वेस्ट पैंट ट्रेंड में हैं लेकिन कम हाइट वाली लड़कियों को हाई वेस्ट पैंट ही पहननी चाहिए जिससे उनकी हाइट लंबी दिखती है।

First published on: May 03, 2023 10:58 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.