Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Wedding Special Look: सहेली की मेहंदी में बरपाना है कहर तो इन एक्ट्रेस के लुक से लें इंस्पिरेशन

Wedding Special Look: इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है और लोग खरीदारी करने में बहुत बिजी हैं। साथ ही लोग घर की सजावट के अलावा शादी के हर फंक्शन की जैसे हल्दी, मेहंदी और शादी के दिन पहनने वाली ड्रेस लेने के लिए ट्रेडिंग ड्रेस सर्च कर रही हैं। बात चाहे दुल्हन की […]

Mehndi Special Look, Fashion, Wedding Special Look

Wedding Special Look: इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है और लोग खरीदारी करने में बहुत बिजी हैं। साथ ही लोग घर की सजावट के अलावा शादी के हर फंक्शन की जैसे हल्दी, मेहंदी और शादी के दिन पहनने वाली ड्रेस लेने के लिए ट्रेडिंग ड्रेस सर्च कर रही हैं।

बात चाहे दुल्हन की हो या उसकी बहनों और सहेलियों की हर कोई इन खास दिनों में सबसे बेस्ट दिखना चाहते हैं। लेकिन कुछ लड़कियां ऐसी भी हैं जो अच्छे से नहीं जानती की इन दिनों कौन सा स्टाइल ट्रेंड में है। अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं तो ये आर्टिकल आपकी हेल्प कर सकता है। हम आपके लिए कुछ खास और लेटेस्ट डिजाइन लेकर आ रहे हैं।

कैटरीना कैफ लुक Wedding Special Look

अगर आपके घर में किसी खास की शादी हो रही है तो आपके लिए ये जरूरी है कि आप भी सबसे खास दिखें। ऐसे में आप साड़ी पहनकर सबसे खास दिख सकती हैं।

इसके लिए आप अपने लिए ग्रीन और रेड कॉम्बिनेशन की साड़ी कैरी कर सकती हैं जो कैटरीना ने पहनी हुई है। आप इस ड्रेस में सबका ध्यान अपनी ओर खींच सकती हैं।

रकुल प्रीत सिंह लुक Wedding Special Look

बात हल्दी वाले दिन की हो तो आप इस दिन के लिए रकुल प्रीत सिंह के इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। दरअसल कहा जाता है कि हल्दी वाले दिन पीले रंग के कपड़े पहनने चाहिए।

आपको पता है कि इस पीले रंग की साड़ी में सबसे अलग लगेंगी।

रश्मिका मंदाना लुक

शादी वाला दिन सभी के लिए खास होता है। अगर घर की किसी शादी में या फिर दोस्त की शादी में जाने के लिए लहंगा पहनना चाहती हैं। तो रश्मिका मंदाना के लुक से आइडिया ले सकती हैं।

रेड कलर के इस आउटफिट में आप भी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगेंगी।

रश्मिका का इंडो-वेस्टर्न

रश्मिका का इंडो-वेस्टर्न लुक भी बेहद खास है। इस ड्रेस में आप बहुत हसीन लगेंगी और सभी आपकी तारीफ करे बिना नहीं रह पाएंगे।

आप भी अपने लुक को गॉर्जियस बनाना चाहते हैं तो आप भी शादी में उन्हीं की तरह इस तरह के इंडो-वेस्टर्न लुक ट्राई कर सकती हैं।

First published on: May 07, 2023 11:24 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.