---विज्ञापन---

Mother’s Day Special Gift: मां के चेहरे पर देखनी है प्यारी मुस्कान, तो गिफ्ट करें ये साड़ियां

Mother’s Day Special Gift: 14 मई को मदर्स डे मनाया जाने वाला है, ये दिन हर मां के लिए बहुत ही खास होता है। हर दिन मां अपने बच्चे की खुशी के लिए कुछ न कुछ करती है, ऐसे में अगर आप भी मदर्स डे के मौके पर अपनी मां को स्पेशल फील करवाना चाहते […]

Mother’s Day Special Gift: 14 मई को मदर्स डे मनाया जाने वाला है, ये दिन हर मां के लिए बहुत ही खास होता है। हर दिन मां अपने बच्चे की खुशी के लिए कुछ न कुछ करती है, ऐसे में अगर आप भी मदर्स डे के मौके पर अपनी मां को स्पेशल फील करवाना चाहते हैं तो उनके लिए अच्छी सी साड़ी ले सकती हैं। जब आप उन्हें गिफ्ट के रूप में साड़ी देंगे तो वो खुशी के मारे झूम उठेंगी। अगर आपको कंफ्यूजन है कि आप उन्हें कैसी साड़ी दें तो हम आपकी हेल्प कर सकते हैं। आइए देखें कुछ खास और लेटेस्ट साड़ी डिजाइन जो आपकी माता जी के चेहरे पर खुशी ले आएगी।

कांचीवरम साड़ी Mother’s Day Special Gift

अगर आप अपनी मॉम के लिए साड़ी लेने के बारे में सोच रहे हैं तो कांचीवरम साड़ी एक अच्छा ऑप्शन है। ये साड़ी तमिलनाडु के कांचीपुरम शहर में बनती हैं। कांचीवरम सिल्क की साड़ियां देखने में जितनी अच्छी लगती हैं उतनी ही पहनने में भी शानदार होती हैं।

Kanchivaram Sarees

Kanchivaram Sarees

आप मदर्स डे के मौके पर अपनी मां को कांचीवरम साड़ी गिफ्ट कर सकते हैं। जब इस साड़ी को पहनकर आपकी मां किसी पार्टी में जाएगी तो सभी उनकी तारीफ करेंगे और वो खुशी से फूली नहीं समाएंगी।

बनारसी साड़ी Mother’s Day Special Gift

बनारसी साड़ी वो साड़ी है जिसका फैशन कभी आउट नहीं होता। ये पहनने में बहुत ही आरामदायक होती है। ऐसी बहुत कम महिलाएं होती हैं जिनके पास बनारसी साड़ी न हो।

Banarasi sari

Banarasi sari

इस साड़ी को आप किसी भी खास मौके पर पहन सकती हैं। आप भी अपनी मां के लिए बनारसी साड़ी ले सकते हैं। इस गिफ्ट को पाकर वो बहुत खुश हो जाएंगी।

असम सिल्क साड़ी

असम सिल्क साड़ी बहुत ही नाजुक कढ़ाई से तैयार की जाती है। इस साड़ी को मूंगा रेशम भी कहा जाता है। आप मदर्स डे पर अपनी मां को असम सिल्क साड़ी गिफ्ट करेंगे तो वो यकीनन ये उन्हें बहुत पसंद आएगी।

Assam Silk Saree

आपको बता दें कि ये साड़ी जितनी पुरानी होती हैं इनकी चमक उतनी ही बढ़ जाती हैं।

शिफॉन साड़ी Mother’s Day Special Gift

हल्की-फुल्की सी शिफॉन की साड़ी भी मदर्स डे के मौके पर गिफ्ट देने के लिए बेस्ट ऑप्शन है। ये साड़ी सभी को बहुत पसंद आती है क्योंकि इसकी खास बात ये है कि इसे कैरी करना बहुत ही आसान है।

Chiffon Saari

अगर आपकी मॉम वर्किंग हैं तो आप उन्हें ये गिफ्ट कर सकते हैं ताकि वो सुबह जल्दी में इसे पहन सकते हैं।

First published on: May 09, 2023 01:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.