TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Latest Suit Design: एथनिक लुक से करना है इंप्रेस तो ट्राई करें सूट के ये लेटेस्ट डिजाइन

Actress Suit Look: कोई भी लड़की हो सूट में बहुत ही अच्छी लगती है। हालांकि इन दिनों वेस्टर्न ड्रेस का ट्रेंड ज्यादा चल गया है लेकिन हर लड़की कभी न कभी एथनिक वियर पहनना जरूर पसंद करती है। बात जब एथनिक वियर की हो तो सूट का नाम सबसे पहले आता है। कोई त्योहार हो […]

Actress Suit Look: कोई भी लड़की हो सूट में बहुत ही अच्छी लगती है। हालांकि इन दिनों वेस्टर्न ड्रेस का ट्रेंड ज्यादा चल गया है लेकिन हर लड़की कभी न कभी एथनिक वियर पहनना जरूर पसंद करती है। बात जब एथनिक वियर की हो तो सूट का नाम सबसे पहले आता है। कोई त्योहार हो या फिर ऑफिस में कुछ खास फंक्शन हो सूट में हर महिला खास ही लगती है। अगर आप ज्यादा ताम-झाम के बिना किसी शादी में जाने के लिए ड्रेस सर्च कर रहे हैं तो सूट बेस्ट ऑप्शन है। आज हम आपके लिए कुछ लेटेस्ट डिजाइन के सूट लेकर आ रहे हैं जिन्हें एक्ट्रेस ने पहना हुआ है। अगर आप भी कुछ हटके तैयार होना चाहती हैं और सभी को अपने लुक से इंप्रेस करना चाहती हैं तो इन एक्ट्रेस से सूट के टिप्स ले सकती हैं। यकीन मानिए की आप इस लुक में बेहद ही अच्छी लगेंगी।

कियारा का शरारा लुक Latest Suit Design

अगर आप किसी खास की पार्टी में जाने के लिए कुछ खास ड्रेस सर्च कर रही हैं जिसमें आप का ग्लैमरस अंदाज सबके होश उड़ा दे तो कियारा आडवाणी के इस लुक से टिप्स ले सकती हैं। इसमें एक्ट्रेस ने शरारा के साथ स्टाइलिश ब्लाउज पहना हुआ है और साथ में मैचिंग शर्क के साथ अपने सूट लुक को कंप्लीट किया हुआ है। आप भी अगर इस लुक को रिक्रिएट करती हैं तो सभी की निगाहें आप पर ही आकर रूक जाएंगी।

अनिता हसनंनदानी लुक Latest Suit Design

किसी खास रिश्तेदार की शादी में जाना हो तो आप अनिता हसनंनदानी के इस सूट लुक को अपने लिए ट्राई कर सकती हैं। रेड कलर के इस फ्लोर लेंथ अटायर में वो बेहद ही खास लग रही हैं। अगर आप इस तरह का ड्रेस पहनकर शादी में जाएं तो सभी आपके लुक की तारीफ करे बिना रह नहीं पाएंगे।

काजोल लुक

काजोल का हर लुक बेहद खास होता है। अगर आप उनके सूट लुक से आइडिया लेना चाहते हैं तो इस फोटो में एक्ट्रेस ने जो फोटो पहना हुआ है वो आपको जरूर पसंद आएगा। रेड कलर के इस सूट में आप भी काजोल की ही तरह बला की खूबसूरत लगेंगी। बस आपको इस बात का ध्यान रखना है कि आप लुक को कंप्लीट करने के लिए मेकअप पर खास ध्यान दें।

करिश्मा का लुक

जो लड़कियां ऑफिस में पहनने के लिए लेटेस्ट सूट डिजाइन सर्च कर रहे हैं वो करिश्मा के इस सुूट लुक से आइडिया ले सकते हैं। मरून कलर के पैंट सूट में आप बहुत ही एलिगेंट लगेंगी और ऑफिस में सभी का ध्यान आपके इस लुक पर आकर अटक जाएगा। आप इस लुक को कंप्लीट करने के लिए मेकअप का खास तौर पर ध्यान रखें कि वो बहुत ज्यादा न हो।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.