TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Actress Saari Look For Summer: सहेली की शादी के लिए होना है तैयार तो कैरी करें ये लुक्स, हर कोई देखेगा पलटकर

Actress Saree Look For Summer: साड़ी एक ऐसा भारतीय परिधान है जिसमें हर नारी अच्छी लगती है। कोई पूजा-पाठ हो या शादी-ब्याह या फिर कोई तीज त्यौहार साड़ी हर मौके पर अच्छी लगती है। जो महिलाएं ऑफिस जाती हैं तो वो अधिकतर सूट या वेस्टर्न ड्रेस पहनना पसंद करती हैं लेकिन किसी खास मौके पर […]

Actress Saree Look For Summer: साड़ी एक ऐसा भारतीय परिधान है जिसमें हर नारी अच्छी लगती है। कोई पूजा-पाठ हो या शादी-ब्याह या फिर कोई तीज त्यौहार साड़ी हर मौके पर अच्छी लगती है। जो महिलाएं ऑफिस जाती हैं तो वो अधिकतर सूट या वेस्टर्न ड्रेस पहनना पसंद करती हैं लेकिन किसी खास मौके पर साड़ी पहनना सभी को पसंद होता है। गर्मी के मौसम में इसे कैरी करना थोड़ा सा मुश्किल होता है। अगर आप भी साड़ी पहनना चाहती हैं लेकिन गर्मी की वजह से पहनने से कतराते हैं तो इन सेलेब्स से इंस्पिरेशन ले सकते हैं। आइए देखें एक्ट्रेस के कुछ खास साड़ी लुक।

कटरीना कैफ Actress Saree Look For Summer

अगर आप अपने साड़ी लुक से किसी को इंप्रेस करना चाहती हैं तो कटरीना कैफ के इस साड़ी लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। पिंक कलर गर्मी में आपको कूल भी रखता है और अच्छा भी लगता है। इस साड़ी को आप किसी भी फंक्शन में कैरी कर सकती हैं हल्की सी ये साड़ी आपको गर्मी से भी बचाती है।

जाह्नवी कपूर Actress Saree Look For Summer

अगर आप किसी खास की शादी में जा रही हैं और अपने लुक से सारी लाइमलाइट लूटना चाहती हैं तो जाह्नवी के इस रेड साड़ी स्टाइल से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। जाह्नवी ने इस रेड साड़ी को मैचिंग ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ टीमअप किया है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर के साथ आप भी एक्ट्रेस की तरह अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर की ब्यूटी सभी को उनका दीवाना बना देती है। अगर आप ऑफिस में साड़ी पहनकर जाना चाहती हैं तो उनके इस साड़ी लुक को ट्राई कर सकती हैं। ब्लैक कलर सदाबहार कलर है। आप भी एक्ट्रेस की तरह कट स्लिव ब्लाउज के साथ लाइट मेकअप और लो बन स्टाइल हेयर स्टाइल कैरी कर सकती हैं। इस लुक के साथ आप गर्मी में भी कूल फील करेंगी।

मौनी रॉय

अगर आप किसी फैमिली फंक्शन पर स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो आप मौनी रॉय के इस स्टाइलिश साड़ी लुक को रिक्रिएट कर सकते हैं। इस ग्रीन कलर साड़ी में आप किसी अप्सरा से कम नहीं लगेंगी। आप जब इस साड़ी को पहनकर पार्टी में जाएंगी तो सभी आपको पलटकर देखेंगे।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.