Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Elli Avram Look: लहंगा पहनने के हैं शौकीन, तो एली अवराम के शानदार लुक को अपनाएं

Elli Avram Look: एली अवराम (Elli Avram) बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना है जो अपनी अंदाज के साथ-साथ अपने डांस के लिए भी जानी जाती हैं। एली अवराम की फिटनेस के भी लोग कायल है। एली अवराम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने अंदाज से लोगों का दिल धड़का देती हैं। […]

Elli Avram
Elli Avram

Elli Avram Look: एली अवराम (Elli Avram) बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना है जो अपनी अंदाज के साथ-साथ अपने डांस के लिए भी जानी जाती हैं। एली अवराम की फिटनेस के भी लोग कायल है। एली अवराम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने अंदाज से लोगों का दिल धड़का देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें वो लहंगे में नजर आ रही हैं। इस लुक को आप भी अपना सकते हैं।

एली अवराम (Elli Avram) कलरफुल शिमरी लहंगे में नजर आ रही हैं, जिसमें वो आफत मचा रही हैं। इन फोटोज को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो कमाल की लग रही हैं। एली अवराम की फोटोज पर से नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल हैं और सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें छा रही हैं।

एली अवराम (Elli Avram) इस फोटो में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि उनकी कमर दिख रही हैं और उनकी फिटनेस की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एली अवराम ने लुक के साथ गले में नेकलेस और बालों को खुला रखा है जिसे देखकर फैंस के पसीने छूट रहे हैं।

और पढ़िए –Aishwarya Rai Bachchan Look: विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन के देसी लुक की खूबसूरत तस्वीरें, देखें

एली अवराम (Elli Avram) हर लुक में कमाल की लगती हैं। इंडियन हो या फिर वेस्टर्न हर लुक में उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। इस सिंपल लहंगे को आप भी पार्टी में पहनकर लाइमलाइट चुरा सकती हैं।

एली अवराम (Elli Avram) पैरेट ग्रीन लहंगे में भी खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस का मेकअप भी उनपर काफी जच रहा है। एली अवराम ने बालों को खुला रखा है लेकिन उन्होंने बालों को डिजाइन किया है। एली अवराम के लुक की फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

और पढ़िए –Suhana Khan Look: सुहाना खान के स्टाइलिश लुक को करें फॉलो, देखें एक से बढ़कर एक तस्वीरें

एली अवराम (Elli Avram) की अदाएं होश उड़ा रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि उनका पूरा लहंगा नजर आ रहा है जिसमें शानदार डिजाइन बना हुआ है। इस लहंगे का कलर और डिजाइन इतना अटरैक्टिव है कि लोगों को एक बार जरूर ट्राई करना चाहिए।

एली अवराम (Elli Avram) इस फोटो में बैठकर पोज दे रही हैं। तो देखा आपने एक्ट्रेस का खूबसूरत लहंगा। अगर आप भी लहंगा पहनने के शौकीन हैं तो एक बार ऐसे डिजाइनर लहंगे को जरूर ट्राई करें।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

 

First published on: Jan 07, 2023 08:49 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.