TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Winter Fashion: Winters में दिखना चाहती हैं Stylish, तो ट्राई करें ये कैप्स

Winter Fashion: इन दिनों ठंड (Cold) अपने चरम पर है। घने कोहरे (Heavy Fog) और सर्द हवाओं ने राजधानी दिल्ली समेत देश के कई राज्यों में कहर बरपा रखा है। जब सुबह के समय हम अपने काम पर निकलते हैं तो उस समय ठंडी हवाओं से कान सुन्न पड़ जाते हैं। दरअसल ठंड हमारे कानों […]

Winter Fashion
Winter Fashion: इन दिनों ठंड (Cold) अपने चरम पर है। घने कोहरे (Heavy Fog) और सर्द हवाओं ने राजधानी दिल्ली समेत देश के कई राज्यों में कहर बरपा रखा है। जब सुबह के समय हम अपने काम पर निकलते हैं तो उस समय ठंडी हवाओं से कान सुन्न पड़ जाते हैं। दरअसल ठंड हमारे कानों के जरिये शरीर के अंदर घुस जाती है, और हम बीमार पड़ जाते हैं। ऐसे में हम खुद को ठंड से बचाने के लिए कैप या ऊनी टोपी का इस्तेमाल करते हैं, जो हमें ठंड से तो बचाती हैं लेकिन लुक को खराब कर देती है। अगर आपका भी लुक टोपी से खराब हो रहा है तो हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे टिप्स जो आपको ठंड से बचाने के साथ स्टाइलिश लुक भी देंगे।

ऊनी कैप

सर्दियों में ठंड से बचने के लिए आप ऊनी कैप पहन सकते हैं। ये बेहद स्टाइलिश लगती है और आपके लुक को भी खराब नहीं करती। आप कैजुअल आउटिंग के दौरान ऊनी कैप का इस्तेमाल कर सकती हैं। और पढ़िए – [caption id="attachment_319625" align="alignnone" ] ऊनी कैप[/caption] इसकी बढ़ती डिमांड की वजह से इन दिनों मार्केट में कई शेप और कलर की ऊनी कैप्स मिल रही हैं। आप फर वाली जैकेट और ओवर कोट के साथ इन ऊनी कैप्स को कैरी कर परफेक्ट लुक पा सकती हैं।

फ्रेंच कैप

सर्दियों में ठंड से बचने और स्टाइलिश लगने के लिए आप कैप लेने की सोच रही हैं तो फ्रेंच कैप एक अच्छा ऑप्शन है। इसे आप लैदर स्कर्ट, शॉर्ट ड्रेस या पैंट के साथ कैरी कर स्टाइलिश लुक पा सकती हैं। [caption id="attachment_319626" align="alignnone" ] फ्रैंच कैप[/caption] अगर आप खुले बाल रखना पसंद करती है तो ये आपके लिए अच्छी चॉइस है। इससे न तो बाल खराब होने और न ही खुजली होगी।

बकेट हैट

सर्दियों के मौसम अगर किसी ट्रिप पर जाने का प्लान बना रही हैं तो बकेट हैट को जरूर अपने बैग में रख लें। ये कैप काफी स्टाइलिश होती हैं। और पढ़िए – [caption id="attachment_319627" align="alignnone" ] बकेट हैट[/caption] आप इसे जींस और स्वेटर के साथ कैरी कर एलिगेंट लुक पा सकती हैं।

कोसैक हैट

ठंड से बचने के लिए कोसैक हैट को कैरी करना एक अच्छा निर्णय है। इस हैट को लड़के या लड़कियां कोई भी पहन सकते हैं। फर से बनी यह कैप आपको ठंड से बचाने के साथ ही स्टाइलिश लुक भी देगी। [caption id="attachment_319628" align="alignnone" ] कोसेक हैट[/caption] आजकल मार्केट में कई डिजाइन और कलर की कोसैक हैट मिल रही है। आप इसे वेस्टर्न आउटफिट के साथ कैरी करेंगे तो सबसे अलग और स्टाइलिश लगेंगे। अभी पढ़ें - Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.