Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Tips For Reuse Old Nail Paint: सूखी नेलपॉलिश को इस तरह से करें ठीक, मिनटों में हो जाएगा आपका काम

Tips For Reuse Old Nail Paint: लड़कियों को अलग-अलग रंग की नेलपेंट लगाने का बहुत शौक है। ऐसे में कई बार वे नेलपेंट यूज करने के दौरान ऐसी गलतियां कर देती हैं जिनसे उनके नेलपेंट या तो खराब हो जाते हैं या फिर सूख जाते हैं। ऐसे में आज की इस स्टोरी में हम आपको […]

Tips to Reuse Old Nail Paint
Tips to Reuse Old Nail Paint

Tips For Reuse Old Nail Paint: लड़कियों को अलग-अलग रंग की नेलपेंट लगाने का बहुत शौक है। ऐसे में कई बार वे नेलपेंट यूज करने के दौरान ऐसी गलतियां कर देती हैं जिनसे उनके नेलपेंट या तो खराब हो जाते हैं या फिर सूख जाते हैं। ऐसे में आज की इस स्टोरी में हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप कैसे अपने पुराने और सूखे हुए नेलपेंट को वापस से ठीक कर सकते हैं।

पुराने नेल पेंट को ऐसे करें ठीक (Tips For Reuse Old Nail Paint)

एक साथ ढेरों नेल पॉलिश कलेक्ट करके रखने से कई बार इनका गलत तरीके से इस्तेमाल करने से ये सूख जाती हैं। ऐसे में अच्छे खासे नेल पेंट को फेंकना पड़ जाता है। तो आज की इस स्टोरी में हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप अपनी पुरानी और सूखी नेलपेंट को वापस से ठीक कर सकते हैं।

1. कुछ लोग नेल पॉलिश को फ्रिज में रख देती हैं। उन्हें लगता है कि ऐसा करने से ये सूखेगी नहीं लेकिन इससे नेल पेंट में थक्के से बन जाते हैं। इसके बजाय नॉर्मल तापमान पर कमरे में ही नेल पेंट हमेशा रखें।

2.यदि नेल पॉलिश सूख गई है तो आप इसकी शीशी को गुनगुने पानी में डालकर 15 से 20 मिनट के लिए छोड़ दें। पानी से निकालने के बाद इसे अच्छी तरह से मिक्स करें और फिर नाखूनों पर लगाएं।

3. अगर आपका नेल पेंट सूख रहा है तो अच्छी क्वालिटी का नेल पॉलिश थिनर खरीदें। इसकी दो-तीन बूंद नेल पेंट की शीशी में डालें और अच्छी तरह से शेक करें। अब आप देखेंगी कि नेल पेंट लूज हो गई है, इसे आप नाखूनों पर लगाकर देख सकती हैं।

 

नेल पेंट नाखूनों को चमकाने के लिए हम किसका उपयोग कर सकते हैं?

4. नेल पॉलिश गाढ़ी हो रही है तो इसे आप थोड़ी देर के लिए धूप में रख दें। धूप में रखने से लिक्विड पिघल जाती है. जब भी ऐसा हो, आप ये ईजी ट्रिक्स ट्राई कर लें।

 

Nailpaint for Blue Dress: ब्लू ड्रेस के लिए चुनें ये नेलपेंट शेड्स,आपकी  तारीफ करते नहीं थकेंगे लोग - Bloggistan

First published on: Jun 05, 2023 06:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.