TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Tips For High Heels: हाई हील्स ट्राई करने से पहले इन बातों का रखें ध्यान, आसानी से कर पाएंगी कैरी

Tips For High Heels: फैशन का शौक रखने वालों को लिए सिर से लेकर पैरों तक हर चीज पर फोकस करने की आदत होती है। आज के इस दौर में हर कोई फैशनेबल दिखना भी चाहता है लेकिन इसी फैशन के चलते कई बार हमें दिक्कतों का सामना भी करना पड़ जाता है और इस […]

Tips For High Heels
Tips For High Heels: फैशन का शौक रखने वालों को लिए सिर से लेकर पैरों तक हर चीज पर फोकस करने की आदत होती है। आज के इस दौर में हर कोई फैशनेबल दिखना भी चाहता है लेकिन इसी फैशन के चलते कई बार हमें दिक्कतों का सामना भी करना पड़ जाता है और इस कड़ी में सबसे ज्यादा दिक्कत आती है लोगों को हील्स कैरी करने में।

इन टिप्स को करें ट्राई (Tips For High Heels)

दरअसल हर शख्स हील्स पहनने का आदि नहीं होता लेकिन कई ऐसे मौके आते हैं जब आप हील्स पहनने को मजबूर हो जाते हैं और ऐसे में आपको कई दिक्कतों का सामना भी करना पड़ता है। आज की इस स्टोरी में हम आपको बता रहे हैं वो ट्रिक्स जिनसे हम हील्स पहनने की कई तरह की परेशानियों से बच सकते हैं। कई लोगों को हील्स कैरी करने की आदत नहीं होती है। ऐसे में उनके पैरों में कई बार खिंचाव और दर्द होने लगता है। इस वजह से लड़कियों को काफी अनइजी फील होता है और वो हील्स पहनना अवॉयड करने लगती हैं। इन टिप्स से आप कुछ समस्याओं में दूर रह सकती हैं। हाई हील्स कभी भी जल्दबाजी में न खरीदें। जब भी आप हाई हील्स की शॉपिंग करें तो इसको पहन कर अच्छी तरीके से साइज चेक कर लें। बेहतर होगा कि आप किसी अच्छे ब्रांड की हाई हील्स का ही सेलेक्शन करें। किसी भी खास मौके पर अचानक से हाई हील्स पहनना आपके लिए मुश्किल भरा हो सकता है इसलिए हाई हील्स पहनने की आदत धीरे-धीरे डालना शुरू करें। इसे घर पर पहन कर अच्छी तरीके से प्रैक्टिस कर लें। बाद में ही इसे पहनें। हील्स पहनने की हैबिट आप पहले ब्लॉक हील्स से करें। इसके बाद जब आप इनको पहनने में कम्फर्ट महसूस करने लगें, तब हाई हील्स ट्राई करना शुरू करें। हील्स पहनने की आदत जब पड़ने लगे तो बाहर कहीं जाते समय एकदम से हाई हील्स कैरी न करें बल्कि इसको पहनने की शुरुआत केवल 2-3 इंच की हील्स से ही करें।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.