Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Swara Bhasker Look: स्वरा भास्कर के रॉयल लुक देखकर हो जाएंगे फिदा, देखें तस्वीरें

Swara Bhasker Look: स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) बॉलीवुड की बेहतरीन और दमदार एक्ट्रेस हैं। जो अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। स्वरा भास्कर अपने लुक को लेकर भी हेडलाइन में बनी रहती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें वो बेहत ही खूबसूरत लग रही हैं। इस स्टाइल में […]

Swara Bhasker Look
Swara Bhasker Look

Swara Bhasker Look: स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) बॉलीवुड की बेहतरीन और दमदार एक्ट्रेस हैं। जो अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। स्वरा भास्कर अपने लुक को लेकर भी हेडलाइन में बनी रहती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें वो बेहत ही खूबसूरत लग रही हैं। इस स्टाइल में वो कातिल अदांज के साथ पोज भी देती हुई नजर आ रही हैं। आप भी देखिए स्वरा भास्कर की तस्वीरें।

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन फोटज में आप देख सकते हैं कि वो ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं और कैमरे के सामने फोटो क्लिक करवा रही है। इन फोटोज में एक्ट्रेस का रॉयल लुक भी देखने को मिल रहा है।

और पढ़िए –Palak Tiwari Photos: पलक तिवारी की हर फोटो में दिखा किलर अंदाज, स्टाइल ने लोगों को बनाया दीवाना

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) इस फोटो में अपनी ड्रेस फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं। वो इंडियन लुक के रंग में रंग गई हैं और इस ड्रेस को पहनने की खुशी उनके चेहेरे पर साफ झलक रही है। एक्ट्रेस ने इस ड्रेस के साथ शानदार हेयरस्टाइल भी अपनाया है।

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ब्लैक आउटफिट के साथ कलपफुल दुप्ट्टा लिया है और गले में हैवी सिल्वर जूलरी पहनी हैं। इसी के साथ उन्होंने कानों में भी सिल्वर इयररिंग्स और हाथ में बड़ी रिंग पहनी हैं और पैर मे पिंक कलर की जूती पहनी है। वहीं इस लुक में उनका मेकअप भी काफी जच रहा है।

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) इस फोटो में अपनी ड्रेस का बैक लुक दिखाते हुए नजर आ रही हैं और वो पीछे मुड़कर पोज दे रही है। एक्ट्रेस के इस लुक को फैंस काफी क्लासी बता रहे हैं और उनके अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे है। स्वरा भास्कर के इस लुक की हर एक फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और लाइक कर रहे हैं।

और पढ़िए –Rhea Chakraborty Look: रिया चक्रवर्ती ने इंडियन लुक में मचाई आफत, देखें खूबसूरत तस्वीरें

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने लुक को ड्रेस के साथ इस तरह कैरी करती हैं कि उनका स्टाइल इंटरनेट वर्ल्ड पर आते ही ट्रेंड करने लगता है। स्वरा भास्कर के इस शानदार लुक को आप भी आसानी से अपना सकते हैं।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 12, 2023 08:12 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.