Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

‘The Kerala Story’ से वाहवाही लुटने वाली अदा शर्मा की अदाओं ने किया फैंस को मदहोश, देखें तस्वीरें

Actress Adah Sharma Look: फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में अदा शर्मा की दमदार एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। इस,फिल्म केरल में धर्म परिवर्तन और वहां की लड़कियों को आईएसआईएस जैसे खतरनाक आतंकी संगठन से जोड़ने की बात का दावा किया गया है। फिल्म में अदा की एक्टिंग ने लोगों को उनका फैन बना […]

Actress Adah Sharma Looks, Adah Sharma, Fashion

Actress Adah Sharma Look: फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में अदा शर्मा की दमदार एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। इस,फिल्म केरल में धर्म परिवर्तन और वहां की लड़कियों को आईएसआईएस जैसे खतरनाक आतंकी संगठन से जोड़ने की बात का दावा किया गया है। फिल्म में अदा की एक्टिंग ने लोगों को उनका फैन बना दिया है और सभी उनके काम के कायल हो गए हैं।

फिल्म में अपने अभिनय से वाहवाही बटोरने वाली एक्ट्रेस अदा शर्मा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। बात उनकी फैन फॉलोइंग की करें तो वो भी अच्छी-खासी है और लोग उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। वो जो भी फोटो या वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट करती हैं वो आते ही वायरल हो जाती हैं। आइए देखते हैं अदा की खूबसूरत अदाओं की शानदार झलक।

अदा का लहंगा लुक Actress Adah Sharma Look

अदा शर्मा का जैसा नाम है वैसी ही उनकी अदाएं भी हैं। इस पिंक कलर के लहंगे में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने लहंगे के साथ कट स्लीव का मैचिंग सिक्विन ब्लाउज और येलो दुपट्टा कैरी किया हुआ है।

साथ में हैवी जूलरी के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

शार्ट ड्रेस लुक Actress Adah Sharma Look

एक्ट्रेस ने इस शार्ट ड्रेस लुक में कहर बरपा दिया है। अदा का ये बोल्ड अंदाज सभी को बहुत पसंद आ रहा है।

इस ब्लैक अटायर में अदा ने बोल्डनेस का ऐसा तड़का मारा है कि सभी के होश उड़ा दिए हैं।

अदा का नेचर के प्रति प्यार 

इस फोटो में अदा शर्मा ने पत्तों के डिजाइन वाली इस ड्रेस को पहनकर नेचर के प्रति अपने प्यार को जाहिर किया है। इस पत्ते शेप की बॉडीकॉन ड्रेस में उनकी ब्यूटी ने सभी का ध्यान उनकी ओर खींच लिया है।

सभी उनके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

पर्पल सूट लुक

अदा शर्मा का हर लुक कमाल का होता है, इस पर्पल कलर के सूट में एक्ट्रेस बेहद क्यूट लग रही हैं। अदा की क्यूट सी अदा सभी को उनका दीवाना बना रही हैं।

जो भी उनकी ये तस्वीर देख रहा है वो खूब तारीफ कर रहा है।

First published on: May 08, 2023 10:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.