Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Sunny Leone Desi Look: सनी लियोनी ने साड़ी पहनी सर्दी में बढ़ाई गर्मी, अंदाज देख हो जाएंगे घायल

Sunny Leone Desi Look: सनी लियोनी (Sunny Leone) बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस हैं, जो अपने हर लुक को लेकर छाई रहती है। एक्ट्रेस का अंदाज लोगों को उनका दीवाना बना देता है। सनी लियोनी अपने डांस के साथ-साथ अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं अब सनी लियोनी की कुछ तस्वीरें सामने आई […]

Sunny Leone Desi Look
Sunny Leone Desi Look

Sunny Leone Desi Look: सनी लियोनी (Sunny Leone) बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस हैं, जो अपने हर लुक को लेकर छाई रहती है। एक्ट्रेस का अंदाज लोगों को उनका दीवाना बना देता है। सनी लियोनी अपने डांस के साथ-साथ अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं अब सनी लियोनी की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें उनका किलर अवतार देखने को मिल रहा है। आप भी देखिए सनी लियोनी का देसी लुक।

सनी लियोनी के देसी लुक्स हैं सेक्सी और सुंदर | Sunny Leone Saree Suit And Lehenga Looks

सनी लियोनी (Sunny Leone) इस फोटो में ब्लैक साड़ी में नजर आ रही है। इस फोटो में उनके साड़ी पहनने का स्टाइल लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस साड़ी के साथ उनका डिजाइनर ब्लाउज भी लोगों का ध्यान खींच रहा है जो काफी स्टाइलिश है। इस साड़ी स्टाइल को आप भी किसी भी पार्टी में पहन सकती है।

और पढ़िए –

Sunny Leone Saree Image : Go back to article page. - Milka Renanti

सनी लियोनी (Sunny Leone) इन फोटोज में साड़ी में नजर आ रही है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि वो लाइट ब्लू कलर की साड़ी में दिख रही है और इस साड़ी के साथ उन्होंने सिंपल ब्लाउज पहना है। इतना ही नहीं इस साड़ी के साथ उन्होंने सिल्वर कलर की चूड़ियां पहनी हैं जिसमें वो सिजलिंग पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

Sunny Leone saree stills at Ek Paheli Leela Hindi movie trailer launch

सनी लियोनी (Sunny Leone) इस साड़ी में हसीन लग रही है। आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने येलो कलर की साड़ी पहनी हैं और बॉर्डर के मैचिंग रेड ब्लाउज पहना है जो सिंपल है लेकिन स्लीवलेस है। इस लुक के साथ उन्होंने बालों को खुला रखा है और एक साथ में बैंगल्स पहने है।

लाल साड़ी में सनी लियोनी, जंच रही थी नवाजुद्दीन के साथ जोड़ी - movie actress sunny leone and nawazuddin siddiqui shooting for promotional song of motichoor chaknachoor - Navbharat Times

सनी लियोनी (Sunny Leone) इस रेड साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस ने इस साड़ी के साथ उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज पहना है और साड़ी के साथ मैचिंग इयरिरंग्स पहने हैं। इस लुक में वो पैपराजी को हेलो कर रही हैं और उनकी स्माइल लोगों का दिल जीत रही है।

और पढ़िए –

Sunny Leone Sizzling Photos In Stylish Saree Goes Viral On Social Media | Sunny Leone Sizzling Photos: स्टाइलिश साड़ी पहनकर Sunny Leone ने इंटरनेट का बढ़ाया पारा, देखते रह गए फैंस

सनी लियोनी (Sunny Leone) बादाम कलर की इस साड़ी में भी स्टाइलिश लग रही है और उन्होंने बालों को खुला रखा है।इन साड़ी के लुक को आप भी किसी भी पार्टी में पहन सकती हैं और लोगों को अपने अंदाज से दीवाना बना सकती है।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 13, 2023 09:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.