TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sunny Leone Looks: सनी लियोनी ने एथनिक लुक में भी गिराई हुस्न की बिजली, फैंस के उड़े होश

Sunny Leone Looks: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी कौन नहीं जानता, अपने हुस्न के जलवे गिराने वाली सनी लियोनी अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस का हर लुक बेहद शानदार होता है और सभी के होश उड़ा देता है। अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से सभी को घायल करने वाली सनी का देसी लुक […]

Sunny Leone Looks: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी कौन नहीं जानता, अपने हुस्न के जलवे गिराने वाली सनी लियोनी अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस का हर लुक बेहद शानदार होता है और सभी के होश उड़ा देता है। अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से सभी को घायल करने वाली सनी का देसी लुक भी बड़ा गजब का होता है। हाल ही में सनी लियोनी ने अपनी लेटेस्ट एथनिक लुक की शानदार तस्वीरें शेयर की हैं जो सभी फैंस के होश उड़ा रही हैं। सनी लियोनी की फैन फॉलोइंग भी बड़ी कमाल की है। देश-विदेश में भी उनके चाहने वालों की लिस्ट लंबी है। फैंस सनी के हर लुक पर आहें भरते नजर आते हैं। आज हम आपके लिए सनी लियोनी के शानदार एथेनिक लुक लेकर आ रहे हैं जो आपकी रात की नींद चुरा सकते हैं।

सनी लियोनी ट्रेडिशनल लुक्स

हर लुक से अपने फैंस को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस का एथेनिक लुक भी बड़े कमाल का होता है। इस फोटो में सनी ने लहंगा पहना हुआ है जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है।   डीप वी नैेक गले वाले हैवी वर्क वाली चोली में सनी अपने हुस्न के जलवे गिरा रही हैं। आप भी उनके इस लुक से को रिक्रिएट कर सकते हैं। कर्ल हेयर और डायमंड नैक पीस के साथ ग्लॉसी मेकअप सनी के लुक को और भी ज्यादा गॉर्जियस बना रहा है। इस लुक पर से लोगों की नजर नहीं हट रही है। बिकनी लुक से कहर बरपाने वाली एक्ट्रेस का एथेनिक लुक भी बेहद ही गजब का है। उनके इस लुक पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। सनी लियोनी के चाहने वालो की कमी नहीं है। लहंगे में सनी का लुक 440 वॉल्ट का करंट दे रहा है। कई लोगों की रातों की नींद गायब हो गई है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.