---विज्ञापन---

Summer Special Footwear: गर्मियों में चाहिए कम्फर्ट के साथ स्टाइल भी, ट्राई करें ये Footwear

Summer Special Footwear: गर्मियों के मौसम में कपड़ों के साथ फुटवियर भी बदल जाते हैं। जहां सर्दियों में ऐसे शूज पहने जाते हैं जो गर्माहट देते हैं वहीं गर्मियों में ऐसे फुटवियर सर्च किए जाते हैं जो गर्म और उमस भरे मौसम में कम्फर्टेबले हों। बहुत सी महिलाओं को गर्मियों में आउटिंग का बड़ा शौक […]

Summer Special Footwear: गर्मियों में चाहिए कम्फर्ट के साथ स्टाइल भी, ट्राई करें ये Footwear

Summer Special Footwear: गर्मियों के मौसम में कपड़ों के साथ फुटवियर भी बदल जाते हैं। जहां सर्दियों में ऐसे शूज पहने जाते हैं जो गर्माहट देते हैं वहीं गर्मियों में ऐसे फुटवियर सर्च किए जाते हैं जो गर्म और उमस भरे मौसम में कम्फर्टेबले हों। बहुत सी महिलाओं को गर्मियों में आउटिंग का बड़ा शौक होता है। इसलिए जब भी उनका कहीं जाने का प्लान बनता है तो वो अपने लिए आरामदायक कपड़ों के साथ फुटवियर भी खरीदते हैं। अगर आप भी अपने लिए कुछ स्टाइलिश और ट्रेंडी समर सीजन फुटवियर सर्च कर रहे हैं तो आज का आर्टिकल आपके लिए ही है।

बेली  Summer Special Footwear

बेली सभी की फेवरेट होती है,इसकी खास बात ये होती है की आप सभी प्रकार की ड्रेस के साथ इसे पेयर कर सकते हैं। गर्मियों के मौसम में भी ये बहुत ही कम्फर्टेबले होती है। अगर आप कहीं जाने के प्लान बना रहे हैं और उसके लिए फुटवियर लेना है तो बेली एक अच्छा ऑप्शन है। इसे पहनकर आप बहुत ही आरामदायक फील करेंगे।

बैलेरिना शूज  

गर्मियों में ऐसे शूज पहनना Summer Special Footwear कम्फर्टेबले होता है जो आपके पैर कवर भी कर ले और चलने में दिक्कत भी न हो। इसके लिए आप बैलेरिना शूज को अपनी लिस्ट में शामिल कर सकती हैं। ये आपके पैरों को चारो ओर से कवर कर लेते हैं और हिल्स भी बहुत कम होती है। साथ ही आप इन्हें अपनी फेवरेट ड्रेस के साथ भी मैच कर सकते हैं। i

स्नीकर शूज

अगर गर्मियों में सबसे ज्यादा पहने जाने वाले फुटवियर की बात की जाए तो स्नीकर शूज का नाम सबसे ऊपर आ जाएगा। कॉलेज और ऑफिस गोइंग लेडीज के लिए ये सबसे बेस्ट चॉइस होती है। स्नीकर्स को आप जींस के अलावा मैक्सी ड्रेस पर भी कैरी कर सकती हैं। ये शूज हर मौसम में आरामदायक होते हैं।

ट्रांसपेरेंट स्टाइल शूज

इन दिनों ट्रांसपेरेंट स्टाइल शूज भी बहुत ट्रेंड में हैं। आप भी अगर अपने लिए ट्रेंडी फुटवियर लेने की सोच रही हैं तो ट्रांसपेरेंट स्टाइल शूज ले सकती हैं। ये देखने में भी बहुत अच्छे लगते हैं और कम्फर्टेबले भी होते हैं। साथ ही बेहद एलिगेंट भी लगते हैं।

लोफर खच्चर शूज

जिन लोगों की एड़ी में दर्द रहता है उनके लिए लोफर खच्चर बेहद ही आरामदायक होते हैं। गर्मियों में अगर आपको भी कुछ अच्छा लेना है तो अपने लिए  लोफर खच्चर ले सकती हैं।

First published on: Mar 27, 2023 01:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.