TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Summer Special Color For Wedding: समर्स में हो रही है शादी तो इस कलर के लहंगे हैं आपके लिए परफेक्ट, जो देंगे कूल लुक

Summer Special Color For Wedding: गर्मियों में होने वाली शादी (Wedding) में भारी भरकम कपड़े पहनना किसी मुसीबत से कम नहीं है। शादी में चटक रंग पहने जाते हैं जो गर्मी में और भी गर्म हो जाते हैं। अगर आपकी या फिर आपके किसी खास की गर्मी में शादी हो रही है तो हम आपके […]

Summer Special Color For Wedding: गर्मियों में होने वाली शादी (Wedding) में भारी भरकम कपड़े पहनना किसी मुसीबत से कम नहीं है। शादी में चटक रंग पहने जाते हैं जो गर्मी में और भी गर्म हो जाते हैं। अगर आपकी या फिर आपके किसी खास की गर्मी में शादी हो रही है तो हम आपके लिए कुछ खास और सिलेक्टड कलर के लहंगे के डिजाइन लेकर आ रहे हैं जो आपको कूल लुक देंगें। चटक रंग पहनने में तो अच्छे लगते हैं लेकिन इस मौसम में आरामदायक नहीं होते हैं। आज हम आपके लुक को स्टाइलिश और क्लासी बनाने के लिए कुछ खास कलर्स की लिस्ट बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं कि आप इस मौसम में कौन से कलर में कूल लुक पा सकते हैं।

पाउडर ब्लू कलर का लहंगा Summer Special Color For Wedding

ये कलर बहुत ही कूल लगता है, जो आपके लुक में चार चांद लगा सकता है। आपस अगर किसी खास की शादी में जा रहे हैं तो इस कलर का लहंगा अपने लिए ले सकती हैं।   इस कलर के लहंगे गर्मी के मौसम के लिए परफेक्ट होते हैं।

कोरल कलर के लहंगे

इन दिनों कोरल कलर के लहंगे बहुक ही ट्रेंड में हैं, जो आजकल बहुत ही ट्रेंड में हैं। आपकी शादी गर्मी में हो रही है तो आप अपने लिए लाल कलर के लहंगे की जगह कोरल कलर के लहंगे को चुन सकती हैं। ये आपके लुक को और भी शानदार बना देगा।

पीच रंग का लहंगा

पीच कलर बहुत ही कूल कलर होता है जो गर्मी में आंखों तो सुकून देता है। ये कलर इन दिनों बहुत ही चलन में है। अगर आपकी शादी हो रही हो या फिर किसी खास की शादी में जाना है तो आप अपने लिए इस कलर का लहंगा चुन सकती हैं। लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि आपका मेकअप परफेक्ट हो।

लवेंडर कलर का लहंगा

ये कलर बहुत ही अच्छा होता है जो हर किसी को बहुत पसंद आता है। बात गर्मी की हो तो इस मौसम में तो लवेंडर रंग के कपड़े बड़े ही कूल लगते हैं। आप जब इस रंग के कपड़े में शादी में खिरकत करेंगी तो सभी की निगाहें आप पर ही ठहर जाएगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.