Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Shruti Haasan Look: श्रुति हासन ने साड़ी पहन लगाया देसी तड़का, अदाएं देख हो जाएंगे मदहोश

Shruti Haasan Look: श्रुति हासन (Shruti Haasan) टॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस हैं जो दिग्गज एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) की बेटी हैं। श्रुति हासन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं और अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया का बज हाई कर दिया है। […]

Shruti Haasan Look
Shruti Haasan Look

Shruti Haasan Look: श्रुति हासन (Shruti Haasan) टॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस हैं जो दिग्गज एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) की बेटी हैं। श्रुति हासन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं और अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया का बज हाई कर दिया है। दरअसल, एक्ट्रेस की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें उनका किलर अवतार देखने को मिल रहा है।

साड़ी पहन लगाई आग

श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि वो इंडियन लुक में नजर आ रही हैं और कातिल अदाओं के साथ पोज दे रही है। श्रुति हासन ने ब्लैक कलर की साड़ी पहन है जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं।

और पढ़िए –Katrina Kaif Desi Look: कटरीना कैफ के साड़ी स्टाइल को लिस्ट में करें शामिल, देखें एक से बढ़कर एक तस्वीर

रॉयल लुक देख उड़ी नींदें

श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने साड़ी के साथ डीप नेक ब्लाउज पहना है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने बालों को बन बनाया है। इसके साथ ही उन्होंने एक हाथ में ब्रेसलेट और बिंदी लगाई है साथ ही कानों में मैचिंग झुमके पहने हैं। वहीं लुक के साथ उनका मेकअप भी कमाल का लग रहा है।

कातिल अदाएं देख धड़का दिल

श्रुति हासन (Shruti Haasan) की कातिल अदाएं देख फैंस का दिल धड़क रहा है। फोटो में एक्ट्रेस की झुलफें भी दिख रही हैं जो लोगों को मदहोश कर रही है। श्रुति हासन, इंडियन या हो या फिर वेस्टर्न हर लुक में आफत मचा देती हैं और लोग उनके लुक को फॉलो भी करते हैं।

रॉयल लुक में दिए पोज

श्रुति हासन (Shruti Haasan) का फोटो में रॉयल लुक देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया पर छा गया है जिसे देखकर फैंस उनके स्टाइल और उनकी साड़ी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस एक्ट्रेस की फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं और उनपर प्यार लुटा रहे हैं।

और पढ़िए –Kriti Sanon Look: कृति सेनन ने साड़ी में दिखाया हुस्न का जलवा, खुली रह जाएंगी आंखें

फैंस ने की जमकर तारीफ

श्रुति हासन (Shruti Haasan) की हर एक फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती हैं और यही वजह है कि वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। आपको भी एक्ट्रेस के इस लुक को जरूर ट्राई करना चाहिए।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 11, 2023 08:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.