Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Short Hair Style Look: समर्स में चाहते हैं शॉर्ट हेयर स्टाइल तो इन एक्ट्रेस से लें इंस्पिरेशन, दिखेंगी कूल

Short Hair Style Look In Hindi: गर्मियों के मौसम में कूल रहने के लिए जिस तरह आप अपने कपड़ों का ध्यान रखती हैं, उसी प्रकार बालों के स्टाइल पर भी ध्यान देने की जरूरत होती है। कई महिलाओं के लंबे बाल होते हैं जिनकी समर्स में केयर करना थोड़ा मुश्किल होता है। दरअसल इस मौसम […]

Short Hair Style Look, Summer Special Hair Style, Trendy Short Hair Style, Bollywood Actress Short Hair Style, Fashion

Short Hair Style Look In Hindi: गर्मियों के मौसम में कूल रहने के लिए जिस तरह आप अपने कपड़ों का ध्यान रखती हैं, उसी प्रकार बालों के स्टाइल पर भी ध्यान देने की जरूरत होती है। कई महिलाओं के लंबे बाल होते हैं जिनकी समर्स में केयर करना थोड़ा मुश्किल होता है।

दरअसल इस मौसम में पसीना बहुत ज्यादा आता है जिसकी वजह से हेयर फॉल और चिपचिपेपन की दिक्कत होना आम बात है। ऐसे में आप इन दिक्कतों से बचने के लिए और स्टाइलिश लुक कैरी करने के लिए शॉर्ट हेयर स्टाइल कैरी कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें: जाना है किसी पार्टी में तो अंकिता लोखंडे के एथनिक लुक से लें इंस्पिरेशन

आज के आर्टिकल में हम आपके लिए कुछ एक्ट्रेस के शॉर्ट हेयर लुक लेकर आ रहे हैं जिनसे आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं। इन दिनों शॉर्ट हेयर स्टाइल ट्रेंड में हैं । आप भी अपना शॉर्ट हेयर कट करवाना चाहती हैं तो इन एक्ट्रेस के लुक से आइडिया ले सकती हैं। आइए एक नजर डालें इन स्टाइलिश लुक्स पर।

प्रियंका चोपड़ा Short Hair Style Look In Hindi

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का हर लुक बेहद ही कास होता है। वो अक्सर अपने बालों के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। इस लुक में एक्ट्रेस का एलिगेंट लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

Priyanka Chopra

Priyanka Chopra

अगर आप समर्स में कूल लुक चाहती हैं तो उनके इस शॉर्ट हेयर स्टाइल को अपना सकती हैं।

कीर्ति सेनन

एक्ट्रेस कीर्ति सेनन (Kirti Sanon) का फैशन सेंस फैंस के बीच में काफी पॉपुलर है। हर कोई उनके स्टाइल को फॉलो करने की कोशिश करता है। अपनी एक्टिंग के हुनर से लोगों को इंप्रेस करने वाली कीर्ति का शॉर्ट हेयर लुक भी काफी अच्छा लग रहा है।

Kirti Sanon

Kirti Sanon

अगर आप गर्मी में अपने हेयर स्टाइल को चेंज करने के बारे में सोच रहे हैं तो उनके इस लुक से आइडिया ले सकते हैं। इस लुक में आप काफी स्टाइलिश लगेंगी।

श्रद्धा कपूर  Short Hair Style Look In Hindi

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की क्यूटनेस लोगों का दिल जीत लेती है। इस फोटो में वो और भी ज्यादा क्यूट नजर आ रही हैं। अगर आप भी अपने लुक में चेंज करना चाहती हैं तो उनके इस लुक से टिप्स लेकर कूल लुक कैरी कर सकती हैं। श्रद्धा कपूर ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है जो जिससे आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor

उन्होंने इस पोस्ट को डालते हुए लिखा है कि ‘दिल छोटा मत करो, बाल करो।

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा एथनिक लुक में गिराती हैं हुस्न की बिजली, देखें तस्वीरें

अनुष्का शर्मा

अपनी शानदार एक्टिंग और फैशन सेंस की वजह से अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सभी के बीच में काफी पॉपुलर हैं। हर कोई उनके स्टाइल की तारीफ करता है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शॉर्ट हेयर लुक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उनका सिंपल और स्टनिंग लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

Anushka Sharma

Anushka Sharma

उनका ये लुक आपके लुक को भी स्टाइलिश और कूल बना सकता है। ये स्टाइल आपके हर लुक के लिए परफेक्ट है।

First published on: Jun 07, 2023 08:38 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.