Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Sara Ali Khan: सारा अली खान के हर लुक में होता है बोल्डनेस, और क्यूटनेस का तड़का

Sara Ali Khan: सारा अली खान (Sara Ali Khan) क्यूटनेस और बोल्डनेस दोनों अंदाजों से लोगों को अपना दीवाना बना देती है। इसके अलावा सारा अली खान अपने मजाकिया और खुशमिजाज अंदाज की वजह से भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं। सारा का हर लुक लोगों को पसंद आता है और उनके फैंस […]

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

Sara Ali Khan: सारा अली खान (Sara Ali Khan) क्यूटनेस और बोल्डनेस दोनों अंदाजों से लोगों को अपना दीवाना बना देती है। इसके अलावा सारा अली खान अपने मजाकिया और खुशमिजाज अंदाज की वजह से भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं। सारा का हर लुक लोगों को पसंद आता है और उनके फैंस सारा के लुक्स को फॉलो भी करते हैं।

सारा न सिर्फ वेस्टर्न वियर में अपने हुस्न के जलवे बिखेरती हैं बल्कि  इंडियन वियर में भी उनका कोई जवाब नहीं। आज हम सारा के दोनों लुक्स आपके सामने लेकर आ रहे हैं जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं।

सारा अली खान बिकनी लुक

सारा अली खान बिकनी लुक

सारा अली खान इस लुक में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। फ्लोरल बिकनी में बीच के किनारे साइकिल चलाती हुई सारा का ये लुक लोगों को बेकरार कर रहा है।

यह भी पढ़ें:Kareena Kapoor Style: करीना कपूर खान उन एक्ट्रेस में से हैं जो अपने स्टाइल और लुक्स के कारण लोगों के दिलों पर राज करती हैं।

सारा अली खान लुक

सारा अली खान लुक

सारा अली खान का ये लुक उनके फैंस का दिल धड़का रहा है। ब्लैक कलर की हाई स्लिट ड्रेस में सारा बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। इस फोटो में सारा कहीं और देखती नजर आ रही हैं।

सारा अली खान का ट्रेडिशनल लुक

सारा अली खान का ट्रेडिशनल लुक

सारा अली खान इंडियन ऑउटफिट में भी बेहद हसीं लगती हैं। इस फोटो में सारा ने शिमरी लहंगा पहना हुआ है जिसमें उनका परफेक्ट मेकअप उनके लुक को चार चांद लगा रहा है। साथ में उनकी क्यूट सी स्माइल लोगों को अपनी और खींच रही है।

Kajol Saree Look: दिखना चाहती हैं एलिगेंट, तो फॉलो करें काजोल का साड़ी लुक

सारा अली खान बोल्ड लुक

सारा अली खान बोल्ड लुक

सारा अली खान का ये लुक बेहद ग्लैमरस लग रहा है। अपने इस फोटो में सारा ने गोल्डन लहंगा पहना हुआ है जिसमें उनका स्टाइलिश ब्लाउज़ बोल्डनेस का तड़का लगा रहा है। अगर आप भी लहंगे को स्टाइलिश बोल्ड लुक देना चाहती हैं तो सारा के इस स्टाइल को कॉपी कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें:Shanaya Kapoor Look: शनाया कपूर के ब्लैक लुक ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें, देखें

सारा अली खान साड़ी लुक


सारा अली खान साड़ी लुक

सारा साड़ी में भी कमाल की लगती हैं। अपने इस लुक में सारा ने परफेक्ट आई मेकअप के साथ पर्पल साड़ी को कैरी किया हुआ है। जिसमें वो सिजलिंग लग रही हैंउनके अट्रैक्टिव ब्लाउज़ ने लुक को और भी ज्यादा एलिगेंट बना दिया है।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 17, 2023 01:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.