Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Sanya Malhotra Cool Looks: सान्या मल्होत्रा के स्टाइलिश लुक जो आपके लिए भी हैं बेस्ट, जरूर करें ट्राई

Sanya Malhotra Cool Looks: सान्या मल्होत्रा मल्होत्रा ने बहुत कम समय में बॉलीवुड मे अपनी एक अलग पहचान बना ली है। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से ये साबित कर दिया है कि वो कितनी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस के टैलेंट की बात करें तो वो एक बहुत अच्छी डांसर भी हैं, साथ ही उनके स्टाइलिश […]

Sanya Malhotra Cool Looks: सान्या मल्होत्रा मल्होत्रा ने बहुत कम समय में बॉलीवुड मे अपनी एक अलग पहचान बना ली है। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से ये साबित कर दिया है कि वो कितनी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस के टैलेंट की बात करें तो वो एक बहुत अच्छी डांसर भी हैं, साथ ही उनके स्टाइलिश लुक भी बड़े कमाल के हैं।

28 साल की सान्या न सिर्फ अपनी एक्टिंग और डांस से लोगों के दिलों पर राज करती हैं बल्कि उनका कमाल का ड्रेसिंग सेंस भी तारीफ के काबिल है। एक्ट्रेस का हर स्टाइल बड़ा ही कूल होता है जिसे कॉलेज या ऑफिस जाने वाली आम लड़कियां आसानी से रिक्रिएट कर सकती हैं और उनसे इंस्पिरेशन ले अपने लुक को परफेक्ट बना सकती हैं। आइए एक नजर डालते हैं सान्या के बेहतरीन लुक्स पर।

समर्स लुक Sanya Malhotra Cool Looks

इस फोटो में सान्या ने बेज कलर का आउटफिट पहना हुआ है जो बहुत ही कूल लग रहा है।

Sanya Malhotra

अगर आप कॉलेज गोइंग गर्ल्स हैं तो समर्स में कूल लुक के लिए उनके इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं।

बॉस लुक Sanya Malhotra Cool Looks

अगर आपको बॉस लुक पसंद है तो आप एक्ट्रेस के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। जब आप इस तरह के आउटफिट में अपने ऑफिस में जाएंगी तो सभी आपके इस लुक की तारीफ करते नहीं थकेंगे।

Sanya Malhotra

साथ ही एक अच्छा सा इंप्रेशन भी पड़ेगा जो आपको खुश कर देगा।

बेस्ट आउटिंग लुक

गर्मियों के दिनों में येल्लो कलर बड़ा ही कूल कलर होता है। आपको भी येलो कलर पसंद है तो सान्या के इस आउटफिट को अपने लिए रीक्रिएट कर सकती हैं।

Sanya Malhotra

अगर आप आउटिंग का प्लान कर रही हैं तो भी आपके लिए इस टाइप की ड्रेस परफेक्ट है।

बोल्ड लुक

अगर कॉलेज की किसी पार्टी में जाना हो तो भी आप सान्या से टिप्स ले सकती हैं। उनका ये लुक बेहद ही शानदार है जो उनके फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा रहा है।

Sanya Malhotra

आप भी अगर पार्टी में जाकर बोल्डनेस का तड़का लगाना चाहती हैं तो उनकी इस ड्रेस से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

शॉर्ट डेनिम स्कर्ट लुक

दोस्तों के साथ कहीं बाहर जाना चाहती हैं तो आप भी सान्या मल्होत्रा के इस लुक से टिप्स ले सकती हैं। उन्होंने इस फोटो में शॉर्ट डेनिम स्कर्ट के साथ पिंक कलर का क्रॉप टॉप कैरी किया हुआ है।

Sanya Malhotra

जिसमें वो ग्लैमरस लुक दे रही हैं। इस तरह के आउटफिट दोस्तों के साथ घुमने जाने के लिए बेस्ट हैं।

First published on: May 20, 2023 12:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.