TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Rupali Ganguly Blouse Design: सिंपल साड़ी लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए ट्राई करें अनुपमा के ट्रेंडी ब्लाउज डिजाइन

Rupali Ganguly Blouse Design: अनुपमास फेम रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपने काम के दम पर घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। शायद ही ऐसा कोई घर हो जिसमें अनुपमा न देखा जाता हो। रूपाली गांगुली अपने काम के अलावा अपने फैशन सेंस और स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। अक्सर […]

Rupali Ganguly Blouse Design: अनुपमास फेम रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपने काम के दम पर घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। शायद ही ऐसा कोई घर हो जिसमें अनुपमा न देखा जाता हो। रूपाली गांगुली अपने काम के अलावा अपने फैशन सेंस और स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। अक्सर वो अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिनका उनके फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं। रूपाली को अक्सर साड़ी में देखा जाता है जिन्हें वो स्टाइलिश ब्लाउज के साथ पेयर करती हैं। आज हम आपके लिए एक्ट्रेस के कुछ बेहद खास ब्लाउज के डिजाइन लेकर आ रहे हैं जिन्हें आप किसी भी शादी पार्टी में पहनकर अपने लुक में चार चांद लगा सकते हैं।

स्टाइलिश ब्लाउज डिजाइन  Rupali Ganguly Blouse Design

रूपाली गांगुली की ये फोटो एक अवॉर्ड फंक्शन की है जिसमें उन्होंने साड़ी पहनकर शिरकत की थी। इस साड़ी में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं। रूपाली ने साड़ी के साथ बहुत ही सुंदर ब्लाउज कैरी किया है जो हाफ स्लीव्स का है। वन शोल्डर ब्लाउज में फ्रिल एड किया गया है। जो उनके साड़ी लुक को और भी ज्यादा अच्छा बना रहा है।

सीक्विन वर्क ब्लाउज

ग्रीन कलर की साड़ी के साथ रूपाली ने फूल स्लीव्स का सीक्विन वर्क ब्लाउज पहना हुआ है जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। अगर आप किसी सिंपल साड़ी के साथ इस तरह का ब्लाउज ट्राई करती हैं तो हर कोई आपके लुक की तारीफ जरूर करेगा।

थ्री फोर्थ स्लीव्स ब्लाउज

रूपाली ने इस सिंपल सी व्हाइट कलर की साड़ी के साथ थ्री फोर्थ स्लीव्स का ब्लाउज पहना हुआ है जो बहुत सही शानदार लग रहा है। उनके फैंस एक्ट्रेस के इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के डिफरेंट साड़ी लुक जो हैं बेहद खास, आप भी ले सकते हैं इंस्पिरेशन   अगर आप भी अपने लुक से किसी को इंप्रेस करना चाहती हैं तो इस तरह के डिजाइन के ब्लाउज कैरी कर सकती हैं।

कोटी स्टाइल ब्लाउज  Rupali Ganguly Blouse Design

अगर आप इस डिजाइन का ब्लाउज बनवाएंगी तो आपकी सारी फ्रेंड्स आपको देखती रह जाएंगी। इस नए ब्लाउज डिजाइन को देखा जाए तो ऐसा लगता है कि ऊपर से कोट डाला गया है लेकिन ऐसा नहीं है। आप भी ऐसा ही ब्लाउज बनवा सकती हैं। आप चाहें तो ऐसे ब्लाउज़ में कोटि को बीच से भी जोड़ सकती हैं। अभी पढ़ें -  फैशन टिप्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.