---विज्ञापन---

Rani Mukherjee Saree Looks: एक्ट्रेस के स्टाइल को रिक्रिएट कर आप भी दिख सकते हैं स्टाइलिश, देखें खास तस्वीरें

Rani Mukherjee Saree Looks: बढ़ती उम्र की महिलाएं अपनी उम्र के साइन को कम करने के लिए और स्टाइलिश लगने के लिए अपने स्टाइल में बदलाव करती हैं। ऐसे में वो एक्ट्रेस और मॉडल्स से टिप्स लेने के लिए उनके ड्रेसिंग सेंस को फॉलो करती हैं। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साड़ी स्टाइल […]

Rani Mukherjee Saree Looks: एक्ट्रेस के स्टाइल को रिक्रिएट कर आप भी दिख सकते हैं स्टाइलिश, देखें खास तस्वीरें
Rani Mukherjee Saree Looks: एक्ट्रेस के स्टाइल को रिक्रिएट कर आप भी दिख सकते हैं स्टाइलिश, देखें खास तस्वीरें

Rani Mukherjee Saree Looks: बढ़ती उम्र की महिलाएं अपनी उम्र के साइन को कम करने के लिए और स्टाइलिश लगने के लिए अपने स्टाइल में बदलाव करती हैं। ऐसे में वो एक्ट्रेस और मॉडल्स से टिप्स लेने के लिए उनके ड्रेसिंग सेंस को फॉलो करती हैं। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साड़ी स्टाइल सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहे हैं।

दरअसल एक्ट्रेस का हर लुक बहुत ही कमाल का होता है, लेकिन बात उनके साड़ी लुक की करें तो सभी फैंस उसके दीवाने हैं। जो महिलाएं 40 के पार जा रही हैं वो अपने लुक को क्लासी बनाने के लिए रानी के साड़ी लुक्स को रिक्रिएट कर सकती हैं। आइए देखते हैं एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के कुछ साड़ी लुक्स जो आपके काम आने वाले हैं।

अभी पढ़ें –Divya Khosla Kumar Sharara Multi Look: हर मौके पर लगना चाहती हैं स्टाइलिश, तो एक्ट्रेस के ये लुक हैं आपके काम के

रानी मुखर्जी साड़ी स्टाइल

What are some stunning transparent saree photos of Rani Mukerji? - Quora

ब्लैक कलर एवरग्रीन कलर की लिस्ट में सबसे ऊपर आता है। रानी मुखर्जी ने इस फोटो में ब्लैक कलर की साड़ी पहनी हुई है जो बहुत ही अच्छी लग रही है। मिनिमल जूलरी और न्यूड मेकअप लुक और ओपन हेयर में रानी बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। अगर आप भी ब्लैक कलर की दीवानी हैं और अपने साड़ी कलेक्शन में कुछ और ऐड करना चाहती हैं तो रानी के इस लुक को रिक्रिएट आकर सकती हैं।

रेड साड़ी लुक

All the stunning sarees Rani Mukerji wore during Durga Puja 2022. Wow pics - India Today

अगर घर में कोई पूजा है तो महिलाओं के लिए साड़ी पहनना जरूरी हो जाता है। ऐसे में उन्हें साड़ी चूज करने में बहुत दिक्कत होती है। अगर आपके घर में भी कोई पूजा या धार्मिक अनुष्ठान होने वाला है तो रानी के इस लुक से आपको हेल्प मिल सकती है। इस फोटो में एक्ट्रेस ने रेड सिल्क साड़ी पहनी हुई है। साथ में हैवी मेकअप के साथ चूड़ी और गले में गोल्ड हार पहकर अपने लुक को कंप्लीट किया है। जो बहुत ही परफेक्ट लग रहा है। आप भी इस तरह का लुक कैरी करती हैं तो यकीन मानिए सभी की निगाहें आप पर ठहर जाएंगी।

व्हाइट साड़ी लुक

PIX: Rani Mukerji plays sindoor khela - Rediff.com movies

जो महिलाएं 40 साल या उससे ज्यादा हैं वो अपने लुक को लेकर कुछ ज्यादा ही सोच विचार में रहती हैं। अगर आप भी उन्ही में से एक हैं तो आपके लिए रानी का ये लुक काम का हो सकता है। इसमें एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई है, जिसके बॉर्डर पर हुआ वर्क बहुत ही अच्छा लग रहा है। साथ में रेड कलर के ब्लाउज और परफेक्ट मेकअप के साथ उन्होंने लुक को पूरा किया है।

अभी पढ़ें –Old Heavy Kurti Reuse: अब पुरानी कुर्ती नहीं होगी वेस्ट, बना सकते हैं स्टाइलिश स्कर्ट, देखने वाले हो जाएंगे हैरान

ब्राउन साड़ी लुक

Rani Mukerji Hot Wedding Saree Cleavage and Navel HD Wallpapers | Salman Khan HD Wallpaper

रानी मुखर्जी के ब्राउन कलर की इस साड़ी लुक को जो भी महिला फॉलो या रिक्रिएट करेंगी वो अपनी उम्र से 8 साल छोटी लगेंगी। बॉर्डर वाली इस प्लेन साड़ी के साथ उन्होंने कट स्लीव्स ब्लाउज मैच किया है। इस लुक में रानी मुखर्जी बेहद ही गॉर्जियस लग रही हैं।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 17, 2023 09:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.