TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Palak Tiwari Fabulous Looks: बिजली गर्ल पलक तिवारी हर लुक में लगती हैं बोल्ड, आप भी कर सकती हैं उनके स्टाइल को रिक्रिएट

Palak Tiwari Fabulous Looks: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के बेटी पलक तिवारी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बिजली गर्ल पलक तिवारी बेहद ही खूबसूरत हैं। वो अपने लुक और स्टाइल के लिए मशहूर हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली पलक अपनी खूबसूरत और शानदार फोटो और वीडियो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रहती […]

Palak Tiwari Fabulous Looks: बिजली गर्ल पलक तिवारी हर लुक में लगती हैं बोल्ड, आप भी कर सकती हैं उनके स्टाइल को रिक्रिएट
Palak Tiwari Fabulous Looks: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के बेटी पलक तिवारी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बिजली गर्ल पलक तिवारी बेहद ही खूबसूरत हैं। वो अपने लुक और स्टाइल के लिए मशहूर हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली पलक अपनी खूबसूरत और शानदार फोटो और वीडियो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रहती हैं। अगर आप कहीं जाने का प्लान बना रहे हैं तो पलक के ड्रेसिंग सेंस और लुक से आइडिया ले सकते हैं। आइए आज हम पलक तिवारी के गॉर्जियस लुक और ड्रेस की कुछ फोटो आपके साथ शेयर करते हैं।

पलक तिवारी बैस्ट लुक्स Palak 

[caption id="attachment_329093" align="alignnone" ] Palak Tiwari Fabulous Looks[/caption] स्टारकिड पलक तिवारी हमेशा अपने स्टाइलिश आउटफिट और फैशन स्टेटमेंट के चलते यंग लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर रहती हैं। उनका हर लुक बहुत ही शानदार होता है और सभी को बहुत पसंद आता है। आप कहीं घूमने जाने के बारे में सोच रहे हैं तो उनके इस लुक से आइडिया ले सकते हैं। इस फोटो में उन्होंने ब्लू जीन्स और फुल स्लीव्स टॉप पहना हुआ है जो बहुत ही शानदार लग रहा है। [caption id="attachment_329094" align="alignnone" ] Palak Tiwari Fabulous Looks[/caption] अगर आप स्लिम-ट्रिम हैं तो पलक के बॉडीकॉन ड्रेस को भी रिक्रिएट कर सकती हैं। ब्लैक कलर के इस बॉडीकॉन ड्रेस में पलक बहुत ही कातिलाना लग रही हैं। उनका परफेक्ट फिगर इस ड्रेस में और भी अच्छा लग रहा है। [caption id="attachment_329095" align="alignnone" ] Palak Tiwari Fabulous Looks[/caption] बीच किनारे मस्ती करने के मूड में हैं तो पलक के इस ऑउटफिट से टिप्स ले सकती हैं। हर लुक में शानदार लगने वाली पलक के पास स्टाइलिश ऑउटफिट का अच्छा खासा कलेक्शन है जिसमें से ये ऑउटफिट भी समुद्र किनारे इंजॉय करने के लिए परफेक्ट है। [caption id="attachment_329096" align="alignnone" ] Palak Tiwari Fabulous Looks[/caption] फ्लोरल मिनी स्कर्ट के साथ मैचिंग क्रॉप टॉप भी वेकेशन पर साथ में ले जाने के लिए एक अच्छा ऑप्शन हैं। गर्मियों में ये ड्रेस काफी कूल कूल लुक देगा। पलक भी इस ड्रेस ,में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। [caption id="attachment_329097" align="alignnone" ] Palak Tiwari Fabulous Looks[/caption] पलक तिवारी का ये प्रिंटेड फिगर-हगिंग मिनी ड्रेस भी बहुत शानदार है। आप भी इस ड्रेस में उनकी तरह क्यूट और ब्यूटीफुल लगेंगी। आप अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए पिंक या व्हाइट स्नीकर्स के साथ इस ड्रेस को पेयर कर सकती हैं।

पलक तिवारी सूट सलवार लुक 

[caption id="attachment_329098" align="alignnone" ] Palak Tiwari Fabulous Looks[/caption] बिजली गर्ल पलक तिवारी हर लुक में बेहतरीन लगती हैं। उनके शार्ट ड्रेस लुक ही नहीं बल्कि सूट सलवार लुक भी बेहद शानदार हैं। आप भी सूट पहनने की शौकीन हैं तो पलक के इस लुक से आइडिया ले सकती हैं जिसमें उन्होंने पिंक कलर का प्लाजो सूट पहना हुआ है। [caption id="attachment_329099" align="alignnone" ] Palak Tiwari Fabulous Looks[/caption] शार्ट ड्रेस में परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती हुई पलक तिवारी बहुत ही गॉर्जियस लग रही हैं। आप भी उनके इस लुक से टिप्स ले सकती हैं। जो आपको बोल्ड लुक देग। जिसकी भी नजर आपके इस लुक पर पड़ेगी देखता ही रह जाएगा।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.