TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Rakul Preet Singh Saree Look: पहनेंगी इस तरह की साड़ी तो पड़ोसन भी करेंगी जैलेस फील

Rakul Preet Singh Saree Look: साड़ी में हर महिला बेहद ही खूबसूरत लगती है, कोई भी शादी-ब्याह हो या फिर पूजा-पाठ साड़ी पहनना एक रिवाज सा होता है। जो महिलाएं ऑफिस जाती हैं तो वो किसी खास मौके पर साड़ी पहनना करती हैं। ऐसे में गर्मी के मौसम में इसे कैरी करना थोड़ा सा मुश्किल […]

Rakul Preet Singh Saree Look: साड़ी में हर महिला बेहद ही खूबसूरत लगती है, कोई भी शादी-ब्याह हो या फिर पूजा-पाठ साड़ी पहनना एक रिवाज सा होता है। जो महिलाएं ऑफिस जाती हैं तो वो किसी खास मौके पर साड़ी पहनना करती हैं। ऐसे में गर्मी के मौसम में इसे कैरी करना थोड़ा सा मुश्किल होता है। अगर आप भी साड़ी पहनना चाहती हैं लेकिन गर्मी की वजह से पहनने से कतराते हैं तो रकुल प्रीत सिंह से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। आइए देखें एक्ट्रेस के कुछ खास साड़ी लुक। एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हर कोई उन्हें जानते हैं और उनकी एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थकते। एक्ट्रेस के फैशन सेंस के सभी फैंस दीवाने हैं। रकुल अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं और अपनी शानदार फोटो और वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती रहती हैं।  आप भी साड़ी पहनने के शौकीन हैं तो एक्ट्रेस के साड़ी लुक को ट्राई कर सकती हैं।

रेड साड़ी लुक Rakul Preet Singh Saree Look

अगर आप किसी दोस्त की शादी में जाने के लिए तैयार हो रही हैं तो आप रकुल के इस रेड साड़ी लुक से टिप्स ले सकती हैं। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने कट स्लीव्स ब्लाउज, कानों में बड़े से झुमके और पैरों में जूती कैरी की हुई है। आप भी अपने लुक को एलिगेंट बनाने के लिए उनके इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं।

येल्लो साड़ी लुक Rakul Preet Singh Saree Look

अगर हल्दी के फंक्शन में सभी को अपना दीवाना बनाना है तो आप रकुल के इस साड़ी लुक से टिप्स ले सकते हैं। एक्ट्रेस ने स्लीवलेस ब्लाउज के साथ हाथों में चूड़ियां और गले में प्यारा सा नेकलेस पहना हुआ है। इस तरह के लुक में आप भी अपने लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं।

ग्रे रंग साड़ी लुक

ग्रे कलर बड़ा ही क्लासी लुक होता है, अगर आप अपने लुक को क्लासी बनाना चाहती हैं तो आप रकुल प्रीत सिंह के ग्रे कलर के साड़ी लुक से आइडिया ले सकते हैं। उन्होंने कानों में बहुत ही सुंदर से इयरिंग्स पहने हुए हैं, साथ में सिंपल मेकअप कर अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ है। आप जब इस टाइप की साड़ी पहनकर पार्टी का हिस्सा बनेंगी तो सभी को आपको पलट कर जरूर

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.