Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Monalisa Look: मोनालिसा ने शार्ट ड्रेस में मचाई तबाही, हुस्न देख हो जाएंगे दीवाने

Monalisa Look: मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। मोनालिसा का अंदाज फैंस के दिलों को छू लेता है। एक्ट्रेस हर लुक में कमाल की लगती हैं। मोनालिसा की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। मोनालिसा का हर लुक सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगता है। वहीं अब उनकी […]

Monalisa Look
Monalisa Look

Monalisa Look: मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। मोनालिसा का अंदाज फैंस के दिलों को छू लेता है। एक्ट्रेस हर लुक में कमाल की लगती हैं। मोनालिसा की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। मोनालिसा का हर लुक सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगता है। वहीं अब उनकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छा रही हैं जिसमें उनका किलर अवतार देखने को मिल रहा है। आप भी देखिए एक्ट्रेस की शानदार तस्वीरें।

मोनालिसा (Monalisa) की इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि वो ‘टू-पीस’ सिल्वर ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस लुक में वो कमाल की खूबसूरत लग रही है। मोनालिसा ने बालों को कर्ल किया हुआ है और उनका किलर अंदाज फैंस को पानी-पानी कर रहा है।

अभी पढ़ें-Malaika Arora Look: मलाइका अरोड़ा के स्टाइल को कर सकते हैं कॉपी, इस अंदाज में पहने शॉर्ट ड्रेस

मोनालिसा (Monalisa) की ये फोटोज लोगों की धड़कनें बढ़ा रही हैं। इस शॉर्ट ड्रेस के साथ मोनालिसा ने ब्लैक हाई हील्स पहने हैं और वो कातिल अदाओं के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। मोनालिसा का मेकअप भी उनपर जच रहा है और वो लोगों की धड़कने बढ़ाते हुए दिख रही हैं।

मोनालिसा (Monalisa) की इस फोटो में आप देख सकते हैं कि वो शीशे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं वो मेकअप रूम में नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर मुस्कान दिख रही हैं। इसी के साथ वो कातिल अदाओं के साथ पोज दे रही हैं।

मोनालिसा (Monalisa) की इन फोटोज को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। इस लुक को आप दोस्तों के साथ पार्टी में भी कैरी कर सकते हैं। सिल्वर कलर हमेशा से ही सिनेमा का फेवरेट रहा है जो दिखने में भी काफी अटरैक्टिव होता है।

मोनालिसा (Monalisa) की फोटोज देखकर फैंस उनके स्टाइल और उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक्ट्रेस की फोटोज को देखकर कुछ लोग उन्हें ‘फायर’ बता रहे हैं तो कुछ उनपर दिल हार रहे हैं।

अभी पढ़ें –Sneha Reddy Look: साड़ी पहनने के हैं शौकीन तो अपनाएं अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी का स्टाइल

मोनालिसा (Monalisa) की इस फोटो में आप उनका किलर लुक देख सकते हैं। ऐसा पहली बार नहीं हैं जब उनकी फोटोज छा रही हो। एक्ट्रेस हर लुक में स्टाइलिश लगती हैं और यही वजह है कि वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 06, 2023 12:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.