Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Mira Rajput Gorgeous Look: इस हसीना का लुक है जहर, हर अदा पर दिल हार बैठे फैन

Mira Rajput Gorgeous Look: मीरा राजपूत एक ऐसा नाम है जिसे किसी परिचय की जरूरत नहीं है। बॉलीवुड के धांसू एक्टर शाहिद कपूर की क्यूट सी वाइफ मीरा फिल्मों से दूर रहती हैं। लेकिन बावजूद इसके लाइमलाइट में छाई रहती हैं। उन्होंने अभी तक फिल्मों में अपने हुश्न के जलवे बेशक न बिखेरे हों लेकिन […]

Mira Rajput Gorgeous Look: इस हसीना का लुक है जहर, हर अदा पर दिल हार बैठे फैन
Mira Rajput Gorgeous Look: इस हसीना का लुक है जहर, हर अदा पर दिल हार बैठे फैन

Mira Rajput Gorgeous Look: मीरा राजपूत एक ऐसा नाम है जिसे किसी परिचय की जरूरत नहीं है। बॉलीवुड के धांसू एक्टर शाहिद कपूर की क्यूट सी वाइफ मीरा फिल्मों से दूर रहती हैं। लेकिन बावजूद इसके लाइमलाइट में छाई रहती हैं। उन्होंने अभी तक फिल्मों में अपने हुश्न के जलवे बेशक न बिखेरे हों लेकिन सोशल मीडिया पर वो धमाल मचाती रहती हैं।

वो इतनी खूबसूरत हैं की कई एक्ट्रेस उनके आगे टिक नहीं पाती। मीरा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। को आते ही तहलका मचा देते हैं। आज हम उनके साड़ी वाले लुक को आपके लिए लेकर आ रहे हैं जिन्हें आ रिक्रिएट कर सकती हैं।

अभी पढ़ें Actress Suit Salwar Look: सर्च कर रही हैं स्टाइलिश इंडियन ऑउटफिट, तो लें इन एक्ट्रेस से इंस्पिरेशन

मीरा राजपूत साड़ी स्टाइल

Mira Rajput Gorgeous Look

Mira Rajput Gorgeous Look

मीरा राजपूत ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी साड़ी वाली एक फोटो शेयर की है। जिसमें वो बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। इसमें उन्होंने बेज कलर की नेट की साड़ी पहनी हुई है। साथ में स्टाइलिश ब्लाउज कैरी कर लुक में चार चांद लगा दिए हैं। मीरा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ओपन हेयर के साथ ग्लॉसी मेकअप किया हुआ है जो बहुत अच्छा लग रहा है। आप भी उनके इस लुक से टिप्स ले सकती हैं।

Mira Rajput Gorgeous Look

Mira Rajput Gorgeous Look

साड़ी में कहर बरपाने वाली मीरा ने इस फोटो में पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है। साथ में कट स्लीव्स का मैचिंग ब्लाउज वियर किया हुआ है। साड़ी के बॉर्डर में हैवी वर्क है और ब्लाउज में भी हैवी वर्क किया हुआ है जो बहुत ही सुंदर लग रहा है। मीरा ने परफेक्ट मेकअप और कानों में हैंगिंग इयररिंग्स के साथ लुक अमेजिंग टच दिया है।

In A Black Drape, Mira Rajput Puts Her Best Saree-Torial Foot Forward

मीरा का ये लुक तो कहर बरपा रहा है। ब्लैक कलर एवरग्रीन कलर होता है। इस कलर की साड़ी के साथ बेहद ही स्टाइलिश ब्लाउज कैरी कर मीरा इतनी स्टनिंग लग रही हैं की उनके फैंस के होश ही उड़ गए हैं। परफेक्ट मेकअप मिनिमल जूलरी और ओपन हेयर में वो बहुत ही सुंदर लग रही हैं।

अभी पढ़ें –Avneet Kaur Stunning Look: अवनीत कौर के बोल्ड लुक ने लगाई आग, फ्लॉन्ट करती दिखीं अपना टैटू

Mira Rajput Gorgeous Look

Mira Rajput Gorgeous Look

येलो कलर की साड़ी में मीरा इतनी ज्यादा गॉर्जियस लग रही हैं की देखने वालों की नजरें नहीं हट रहीं। उन्होंने सिंपल कट स्लीव्स के मैचिंग ब्लाउज के साथ इस प्यारी सी साड़ी को वियर किया हुआ है। इस लुक में म=उनकी नेचुरल ब्यूटी दिखाई दे रही है, क्योंकि मीरा ने लाइट मेकअप के साथ मिनिमल जूलरी लुक कैरी किया हुआ है।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 19, 2023 04:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.