---विज्ञापन---

Ram Charan Look: मेगा पावर स्टार के लुक ने उड़ाई फीमेल फैंस की नींदें, लड़के भी अपनाएं स्टाइल

Ram Charan Look: राम चरण (Ram Charan) साउथ सिनेमा के दमदार एक्टर है, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। लोग उनकी पर्सनैलिटी के दीवाने हैं और उन्हें फीमेल फैंस काफी पसंद करती है। वहीं राम चरण को मेगा पावर स्टार (Mega Power Star) भी कहा जाता है और उनका स्टाइल सोशल मीडिया पर आते ही […]

Ram Charan Look
Ram Charan Look

Ram Charan Look: राम चरण (Ram Charan) साउथ सिनेमा के दमदार एक्टर है, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। लोग उनकी पर्सनैलिटी के दीवाने हैं और उन्हें फीमेल फैंस काफी पसंद करती है। वहीं राम चरण को मेगा पावर स्टार (Mega Power Star) भी कहा जाता है और उनका स्टाइल सोशल मीडिया पर आते ही छा जाता है। अब राम चरण की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर छा रही हैं और उनके स्टाइल को मेल फैंस फॉलो कर सकते हैं।

एक्टर का स्वैग

राम चरण (Ram Charan) का ये लुक काफी स्टाइलिश है। इस लुक में आप देख सकते हैं कि एक्टर ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं और उन्होंने ब्राउन कलर का कोट पहना है। इसी के साथ शूज पहने हैं। इस डैशिंग लुक में वो काफी हैंडसम लग रहे है। इस लुक को आप आसानी से अपना सकते हैं।

और पढ़िए –Sunny Leone Photos: सनी लियोनी के इस कातिलाना लुक को देखकर उड़ जाएंगे होश

सूट में जचे मेगा पावर स्टार

फंकी लुक में दिखा स्टाइल

राम चरण (Ram Charan) सूट-बूट काफी हैंडसम और क्लासी लग रहे हैं। इस लुक में आप देख सकते हैं कि उन्होंने ब्लू कलर की शर्ट पहनी हैं और उन्होंने ब्राउन कलर का कोट-पैंट पहना है। इसी के साथ मैचिंग शूज पहने हैं और वो पोज देते हुए नजर आ रहे है। सिंपल स्टाइल में भी वो कमाल के लग रहे हैं और उनकी ये फोटो इंटरनेट पर छा गई है।

राम चरण (Ram Charan) फंकी लुक में भी हीरो लग रहे है। वैसे तो एक्टर हर लुक में लोगों को पसंद है लेकिन उनका ये स्टाइल भी काफी हटके है। इस कैजुअल लुक में वो स्मार्ट लग रहे हैं और उनके चेहरे की स्माइल लोगों का दिल जीत रही है। इस लुक को आप जरूर ट्राई करें।

व्हाइट शर्ट में लगे हैंडसम

Ram Charan looks super stylish in semi formals as he takes part in a promotional event; See PHOTOS | PINKVILLA

राम चरण (Ram Charan) अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं और उनका व्हाइट लुक भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस लुक में आप देख सकते हैं कि वो काफी स्मार्ट लग रहे हैं और उन्होंने गॉग्लस लगा रखे हैं। इस लुक को आपको एक बार जरूर ट्राई करना चाहिए।

और पढ़िए –Hina Khan Look: हिना खान के इन स्टाइलिश लुक पर हार बैठेंगे दिल, नजरें हटाना मुश्किल

हर लुक में परफेक्ट

5 insanely expensive things that Ram Charan owns in Hyderabad

राम चरण (Ram Charan) का ये लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इसमें आप देख सकते हैं कि वो ब्राउन स्वेटर और जींस में नजर आ रहे हैं और उन्होंने हाथों में घड़ी पहनी हैं। इस लुक को आप विंटर में पहन सकते हैं और स्टाइल से लोगों का ध्यान खींच सकते हैं। आज ही फॉलो करें।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 09, 2023 10:02 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.