TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Madhuri Dixit Looks: माधुरी दीक्षित ने साड़ी में बरपाया कहर, फैंस के दिलों की धड़कन हुई तेज

Madhuri Dixit Looks: धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित 55 की उम्र में भी बहुत ही हसीन लगती हैं। उनकी प्यारी सी स्माइल पर लाखों फैंस फ़िदा हैं। माधुरी न सिर्फ अपनी शानदार एक्टिंग और दमदार डांस से ही लोगों के दिलों पर राज करती हैं, बल्कि अपने फैशन सेंस और स्टाइल की वजह से सभी के […]

Madhuri Dixit Looks: माधुरी दीक्षित ने साड़ी में बरपाया कहर, फैंस के दिलों की धड़कन हुई तेज
Madhuri Dixit Looks: धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित 55 की उम्र में भी बहुत ही हसीन लगती हैं। उनकी प्यारी सी स्माइल पर लाखों फैंस फ़िदा हैं। माधुरी न सिर्फ अपनी शानदार एक्टिंग और दमदार डांस से ही लोगों के दिलों पर राज करती हैं, बल्कि अपने फैशन सेंस और स्टाइल की वजह से सभी के दिलों में बस्ती हैं। हर लुक में शानदार दिखने वाली माधुरी साड़ी में तो बेहद कमाल की लगती हैं। आइए आज हम उनके कुछ खास साड़ी लुक्स पर नजर डालते हैं।

साड़ी में दिखे माधुरी के जलवे  

[caption id="attachment_328826" align="alignnone" ] Madhuri Dixit Looks[/caption] माधुरी दीक्षित हर लुक में बहुत ही शानदार लगती हैं। लेकिन साड़ी में तो उनका लुक बहुत ही गॉर्जियस लगता है। एक्ट्रेस इस येलो साड़ी में बेहद हसीन लग रही हैं। उनके हुस्न की जितनी तारीफ करें उतनी कम है। हाथों में कंगन, कानों में झुमके, माथे पर बिंदिया उनकी ब्यूटी में चार चांद लगा रहे हैं। [caption id="attachment_328827" align="alignnone" ] Madhuri Dixit Looks[/caption] ब्लू कलर की बॉर्डर कट साड़ी में माधुरी दीक्षित बहुत ही गॉर्जियस लग रही हैं। ओपन हेयर लुक और मिनिमल जूलरी के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है। [caption id="attachment_328828" align="alignnone" ] Madhuri Dixit Looks[/caption] व्हाइट कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी में माधुरी किसी पारी से कम नहीं लग रहीं हैं। साड़ी के लुक और और भी ग्रेसफुल बना रहा है उनका स्टाइलिश ब्लाउज लुक। माधुरी ने अपनी आदाओं से सभी को अपना दीवाना बना लिया है। [caption id="attachment_328829" align="alignnone" ] Madhuri Dixit Looks[/caption] ग्रीन कलर की सिक्विन साड़ी में मधरी दीक्षित का लुक कहर ढा रहा है। इस साड़ी में वो बेहद स्टनिंग लग रही हैं। परफेक्ट मेकअप , कानों में बड़े से झुमके और आंखों में काजल उनकी सुंदरता को और भी ज्यादा निखार रहे हैं। [caption id="attachment_328830" align="alignnone" ] Madhuri Dixit Looks[/caption] येलो और रेड कलर की बनारसी साड़ी में माधुरी का लुक बेहद कातिलाना लग रहा है। मैचिंग जूलरी और न्यूड मेकअप में उनका सोबर सा लुक सभी के दिलों की धड़कन बढ़ा रहा है। [caption id="attachment_328831" align="alignnone" ] Madhuri Dixit Looks[/caption] पिंक कलर की सिक्विन साड़ी के साथ कट स्लीव्स का मैचिंग ब्लाउज उनके शानदार लुक को और भी ज्यादा निखार रहा है। सुंदर सी जूलरी और प्यारी सी स्माइल में वो बहुत शानदार लग रही हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.