Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Latest Mangalsutra Designs: सेलेब्स के मंगलसूत्र डिजाइन से लीजिए आइडिया, आप पर टिक जाएगी लोगों की नजर

Latest Mangalsutra Designs: इंडियन वेडिंग्स दुनियाभर में फेमस हैं। हैवी ज्वैलरी, ब्राइडल मेकअप और महंगे आउटफिट हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी हैं। ऐसे में अगर ज्वैलरी हटकर है तो सबकी नजरें उसी पर टिक जाती हैं। अभी हाल ही के कुछ सालों की बात करें तो लोगों के मंगलसूत्र के चयन में […]

Latest Mangalsutra Designs
Latest Mangalsutra Designs

Latest Mangalsutra Designs: इंडियन वेडिंग्स दुनियाभर में फेमस हैं। हैवी ज्वैलरी, ब्राइडल मेकअप और महंगे आउटफिट हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी हैं। ऐसे में अगर ज्वैलरी हटकर है तो सबकी नजरें उसी पर टिक जाती हैं। अभी हाल ही के कुछ सालों की बात करें तो लोगों के मंगलसूत्र के चयन में काफी ज्यादा बदलाव देखा गया है और ये बदलाव आपको एक्ट्रेस के लेटेस्ट मंगलसूत्र के डिजाइन्स में भी देखने को मिल जाएगा। आइए डालते हैं लेटेस्ट ट्रेडिंग मंगलसूत्र पर एक नजर-

दुल्हन के लिए लेटेस्ट मंगलसूत्र (Latest Mangalsutra Designs)

दुल्हन के जोड़े से लेकर ज्वेलरी पर हर किसी की कड़ी नजर रहती है। ऐसे में किसी भी हिंदू दुल्हन के लिए मंगलसूत्र एक अहम एक्सेसरीज होती है। बी-टाउन की सेलेब ब्राइड भी इनसे अलग नहीं हैं। 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के ‘सूर्यगढ़ पैलेस’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ शादी के बंधन में बंधीं कियारा आडवाणी ने अपनी शादी में ब्राइडल ग्लो के साथ एक्ट्रेस ने अपना मंगलसूत्र भी फ्लॉन्ट किया था। रिपोर्ट के मुताबिक, सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन से चुना गया कियारा का यह मंगलसूत्र 2 करोड़ रुपए का है।

kiara advani

 

सोनम कपूर ने साल 2018 में अपने बॉयफ्रेंड व बिजनेसमैन आनंद आहूजा संग शादी रचाई थी। उनके मंगलसूत्र ने भी सबका ध्यान खींचा था। अपनी शादी के लिए सोनम ने खुद एक शानदार और थॉटफुल मंगलसूत्र डिजाइन किया था, जिसमें सेंटर में एक हीरे की लटकन के साथ उनके और उनके पति आनंद की राशियों के चिन्ह थे।

sonam kapoor

बॉलीवुड के पावर कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की हर चीज बेहद खास थी। उनके पेस्टल लहंगे के अलावा अनुष्का का मंगलसूत्र भी काफी प्यारा था। कथित तौर पर अनुष्का के मंगलसूत्र की कीमत 52 लाख रुपए है।

anushka sharma

बॉलीवुड अभिनेत्री पत्रलेखा पॉल ने राजकुमार राव से शादी की है। गोमेद और मोतियों से बना पत्रलेखा का मंगलसूत्र सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन से पिक किया गया था। 18 कैरेट सोने के एक मंगलसूत्र में एक काले और सोने की मनके वाली चेन व एक छोटी लटकन है।

patralekha

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर में ‘सिक्स सेंसेस फोर्ट (बरवाड़ा)’ में शादी रचाई थी। अभिनेत्री का मंगलसूत्र डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन से था। काले मोतियों वाली एक चेन और एक आधुनिक सॉलिटेयर पेंडेंट की कीमत 8 लाख रुपए है।

katrina kaif

First published on: Jun 03, 2023 05:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.