TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Latest Design Anarkali Suit: पार्टी में जमाना है रंग तो पहनें इस तरह के अनारकली सूट, पलटकर करेंगे तारीफ

Latest Design Anarkali Suit: सभी चाहते हैं कि वो सबसे ज्यादा स्टाइलिश और सुंदर दिखे। इसके लिए लेटेस्ट फैशन को फॉलो करना बेहद जरूरी है। महिलाएं ट्रेंडी फैशन जानने के लिए एक्ट्रेस के लुक और स्टाइल को फॉलो करना पसंद करती हैं। आज हम बात कर रहे हैं लेटेस्ट अनारकली सूट की जो पार्टी में […]

Latest Design Anarkali Suit: सभी चाहते हैं कि वो सबसे ज्यादा स्टाइलिश और सुंदर दिखे। इसके लिए लेटेस्ट फैशन को फॉलो करना बेहद जरूरी है। महिलाएं ट्रेंडी फैशन जानने के लिए एक्ट्रेस के लुक और स्टाइल को फॉलो करना पसंद करती हैं। आज हम बात कर रहे हैं लेटेस्ट अनारकली सूट की जो पार्टी में पहनने के लिए बेस्ट है। ये पहनने में कंफर्टेबल होते हैं और काफी स्टाइलिश और रॉयल लुक भी देते हैं। अगर आप भी किसी फंक्शन में अनारकली सूट पहनने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपके लिए अनारकली सूट के कुछ लेटेस्ट डिजाइन लेकर आ रहे हैं। आइए जानते हैं इस बारे में विस्तार से। यह भी पढ़ें: आपकी हाइट भी है कम तो बना लें इन कपड़ों से दूरी, नहीं पड़ेगी हील्स पहनने की जरूरत

चोली कट अनारकली सूट    (Latest Design Anarkali Suit)

किसी भी फंक्शन के लिए चोली कट अनारकली सूट बेस्ट ऑप्शन है। इसे पहनकर जब आप किसी पार्टी में जाएंगी तो सभी आपको निहारते रह जाएंगे। मार्केट में आपको कई सारे डिजाइन के चोली कट अनारकली सूट मिल जाएंगे जो पार्टी लुक में चार चांद लगा सकते हैं।

राजस्थानी नेक डिजाइन अनारकली सूट

आप अनारकली सूट में अपने लुक से सभी को हैरान करना चाहते हैं तो राजस्थानी नेक स्टाइल अनारकली सूट ट्राई कर सकते हैं। ये बहुत ही सुंदर स्टाइलिश लगते हैं। आप जल्दी से अपने लिए इस तरह के सूट ले लें ताकि सबसे हसीन लुक पा सकें।

हैंड प्रिंट अनारकली सूट

आप अनारकली सूट पहनना चाहती हैं तो इस डिजाइन के सूट ट्राई कर सकती हैं। हैंड प्रिंट ये डिजाइन बहुत ही सुंदर लगते हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो में दिखाए गए सूट में बहुत ही सुंदर फूल पत्ती के डिजाइन बने हुए है जो डिजाइन को यूनिक बना रहे हैं।

सिक्विन वर्क अनारकली सूट

अगर आप किसी पार्टी में जाने के लिए अनारकली सूट के डिजाइन सर्च कर रही हैं तो ग्रीन कलर का ये सिक्विन वर्क अनारकली सूट आपके लिए बेस्ट है। इसमें आप रॉयल लुक पा सकती हैं जिसकी सभी खूब तारीफ करेंगे। आप कलर अपनी पसंद के अनुसार लें। यह भी पढ़ें:  बारिश में पहनें ऐसे कपड़े, पाएंगी कूल और स्टाइलिश लुक

फ्लोरल प्रिंट का अनारकली सूट    (Latest Design Anarkali Suit)

गर्मी के मौसम में फ्लोरल प्रिंट का अनारकली सूट बहुत ही कूल लुक देता है। अगर आप अपने दोस्तों के साथ आउटिंग पर जा रही हैं या कोई फंक्शन अटेंड करना है तो इस तरह के फ्लोरल प्रिंट अनारकली सूट ट्राई कर सकती हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.