TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Best Hair Style: ईद पर दिखना है सबसे सुंदर तो ट्राई करें ये हेयर स्टाइल

Best Hair Style: 29 जून को बकरीद है जिसकी तैयारी बहुत दिन पहले से ही शुरू हो जाती है। इस दिन हर मुस्लिम महिला बहुत अच्छे से तैयार होती है। वो ईद की तैयारी में कई दिनों से जुटी होती हैं। लेकिन फिर भी ईद वाले दिन तैयार होते वक्त कई सारी बातों का कंफ्यूजन […]

Best Hair Style: 29 जून को बकरीद है जिसकी तैयारी बहुत दिन पहले से ही शुरू हो जाती है। इस दिन हर मुस्लिम महिला बहुत अच्छे से तैयार होती है। वो ईद की तैयारी में कई दिनों से जुटी होती हैं। लेकिन फिर भी ईद वाले दिन तैयार होते वक्त कई सारी बातों का कंफ्यूजन होता है। उन्हीं में से एक हैं हेयर स्टाइल जो लुक को कंप्लीट करने में अहम भूमिका निभाते हैं। अगर आपके साथ भी यही परेशानी है तो हम आपके लिए कुछ खास हेयर स्टाइल आइडिया लेकर आ रहे हैं। जब आप इन हेयर स्टाइल के साथ अपने लुक को कंप्लीट करेंगी तो वो परफेक्ट होगा। यह भी पढ़ें:  ईद पर चाहती हैं खास लुक तो ऐसे करें मेकअप, टिक जाएंगी सभी की नजरें

बनाएं स्लीक बन      Best Hair Style

आप ईद के मौके पर साड़ी पहने या सूट स्लीक बन आपके लिए एक अच्छा हेयर स्टाइल ऑप्शन हो सकता है। इन दिनों ये हेयर स्टाइल ट्रेंड में है। अगर आप अपने साड़ी या सूट लुक को इस हेयर स्टाइल के साथ पूरा करेंगी तो बहुत हसीन लगेंगी।

स्ट्रेट हेयर स्टाइल लुक

आप अपने लुक को सिंपल और सोबर रखना चाहती हैं तो बालों को स्ट्रेट कर उन्हें ओपन छोड़ सकती हैं। इस हेयर स्टाइल को आप किसी भी आउटफिट फिर चाहे वो सूट, साड़ी, एथनिक या वेस्टर्न कोई भी हो ट्राई कर सकती हैं।

वेव हेयर स्टाइल

ईद के लिए शरारा ड्रेस के साथ आप वेव हेयर स्टाइल लुक को ट्राई कर सकती हैं। इसके लिए आप पार्लर भी जा सकती हैं और घर पर भी आसानी से वेव हेयर स्टाइल बना सकती हैं।

सॉफ्ट कर्ल लुक

सॉफ्ट कर्ल हेयर स्टाइल आपके ईद लुक के लिए परफेक्ट है। आप एथनिक ड्रेस पहन रही हैं तो आपके लिए ये हेयर स्टाइल बेस्ट है। इस लुक में आप सभी से वाहवाही जरूर लुटेंगी। यह भी पढ़ें: ईद पर दिखना है सबसे बेस्ट, फैशन आइकॉन हिना खान से ले स्टाइलिश टिप्स

पोनीटेल लुक      Best Hair Style

अगर आप एलिगेंट लुक चाहती हैं तो पोनीटेल हेयर स्टाइल ट्राई करना एक अच्छा ऑप्शन है। इस स्टाइल को आप साड़ी, सूट, या लहंगे के साथ भी बना सकती हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.