TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Kriti Sanon Stylish Look: कृति सेनन के ये लुक उड़ा देते हैं हर किसी के होश, स्टाइलिश दिखने के लिए आप भी लें इंस्पिरेशन

Kriti Sanon Stylish Look: हर कोई चाहता है कि वो स्टाइलिश दिखे इसके लिए वो लेटेस्ट फैशन को ट्राई करते हैं। बात महिलाओं की हो तो वो अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए एक्ट्रेस से टिप्स लेती हैं। आज हम कृति सेनन (Kriti Sanon) के लुक्स की बात कर रहे हैं जो आपको एलिगेंट […]

Kriti Sanon
Kriti Sanon Stylish Look: हर कोई चाहता है कि वो स्टाइलिश दिखे इसके लिए वो लेटेस्ट फैशन को ट्राई करते हैं। बात महिलाओं की हो तो वो अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए एक्ट्रेस से टिप्स लेती हैं। आज हम कृति सेनन (Kriti Sanon) के लुक्स की बात कर रहे हैं जो आपको एलिगेंट और स्टाइलिश लुक दे सकती है। उनका फैशन सेंस और शानदार अंदाज सभी की रातों की नींद चुरा लेता है। अक्सर वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो-वीडियो पोस्ट करती रहती हैं जो आते ही वायरल हो जाती हैं। कृति हर लुक में चाहे वो साड़ी हो या शॉर्ट ड्रेस सभी में कहर बरपाती हैं। आइए देखें उनके ये शानदार लुक्स।

ट्रेडिशनल आउटफिट लुक Kriti Sanon Stylish Look

इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है अगर आपको भी इंविटेशन आया है तो ऐसे में आप भी चाहते होंगे कि आप सभी से अच्छी दिखें। अगर हां तो हम आपके लिए कृति का ये स्टाइलिश लुक लेकर आए हैं जिसे पहन आप सभी से खूबसूरत दिखेंगी। कृति इस आउटफिट में बला की खूबसूरत लग रही हैं, और उनका परफेक्ट मेकअप तो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। आप भी उन्हीं की तरह तैयार होकर पार्टी की सारी लाइमलाइट अपने नाम कर सकती हैं।

कृति सेनन साड़ी लुक

कृति सेनन का साड़ी लुक सभी को बहुत ही पसंद आता है। आप भी अगर किसी पूजा या समारोह में जाने को तैयार हैं तो उनकी तरह साड़ी कैरी कर सकती हैं। इस संस्कारी लुक में आप सभी का दिल जीत लेंगी। कृति ने बंगाली स्टाइल में साड़ी को कैरी किया हुआ है साथ में मिनिमल जुलरी परफेक्ट मेकअप कर अपने लुक को कंप्लीट किया है। जो सभी को बहुत पसंद आ रहा है।

रेड अवतार में एक्ट्रेस

एक्ट्रेस का रेड अवतार देख सभी के होश उड़ गए हैं। इस लुक में वो इतनी कातिलाना लग रही हैं कि फैंस की नजरें हटनी मुश्किल हो गई है। अगर आप भी अपने हुस्न की बिजली गिराना चाहती हैं तो उनके इस ऑल ओवर रेड लुक से टिप्स ले सकती हैं जिससे सभी का ध्यान आपकी ओर ही होगा।

शॉर्ट ड्रेस लुक Kriti Sanon Stylish Look

कृति सेनन का शॉर्ट ड्रेस लुक सभी के दिलों की धड़कने तेज करने के लिए काफी है। इस ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में वो बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। अगर आप भी किसी के होश उड़ाना चाहते हैं तो उनके इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.