Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Palak Tiwari Photos: पलक तिवारी की हर फोटो में दिखा किलर अंदाज, स्टाइल ने लोगों को बनाया दीवाना

Palak Tiwari Photos: पलक तिवारी (Palak Tiwari) टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी हैं। पलक तिवारी अपनी मां की तरह बेहद खूबसूरत है और लोग उनकी सुंदरता के दीवाने हैं। पलक तिवारी अभी 22 साल की है और उनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। पलक तिवारी की फोटो सोशल मीडिया पर […]

Palak Tiwari Photos
Palak Tiwari Photos

Palak Tiwari Photos: पलक तिवारी (Palak Tiwari) टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी हैं। पलक तिवारी अपनी मां की तरह बेहद खूबसूरत है और लोग उनकी सुंदरता के दीवाने हैं। पलक तिवारी अभी 22 साल की है और उनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। पलक तिवारी की फोटो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है। वहीं आज हम आपको उनकी कुछ स्टाइलिश लुक दिखाएंगे।

पलक तिवारी (Palak Tiwari) हर लुक में परफेक्ट लगती हैं। वहीं इस शॉर्ट ड्रेस में वो बेहद हसीन लग रही है। पलक तिवारी का ये अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना रहा है। इस लुक के साथ उन्होंने हाई हील्स पहनी हैं और बालों को खुला रखा है। अगर आप भी पार्टी में जाने का सोच रहे हैं तो इस तरह के आउटफिट पहन सकते हैं।

और पढ़िए –Hina Khan Look: हिना खान के इन स्टाइलिश लुक पर हार बैठेंगे दिल, नजरें हटाना मुश्किल

पलक तिवारी (Palak Tiwari) इस फोटो में भी हसीन लग रही हैं और ग्लैमरस का तड़का लगाते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते हैं कि उन्होंने रेड मिनी ड्रेस पहनी हैं और शॉर्ट कोट पहना है। पलक तिवारी के इस लुक के बारे में उनकी जितनी तारीफ की जाए कम है।

पलक तिवारी (Palak Tiwari) का ये लुक काफी स्टाइलिश है। इस लुक में उनका हेयरस्टाइल लोगों का ध्यान खींच रहा है। आप देख सकते हैं कि वो बैठकर पोज दे रही है। इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी पर्सनैलिटी साथ ही फिटनेस की भी तारीफकर रहे हैं।

पलक तिवारी (Palak Tiwari) इसमें स्टाइलिश लग रही हैं साथ ही क्यूट लग रही है। पलक तिवारी ने इस ड्रेस के साथ बूट्स पहने हैं और सिर पर गॉगल्स रखकर अपने बालों की झुल्फ को हाथ में लेकर अदाएं दिखा रही हैं, जिसे देखकर लोगों की सांसे थम गई है।

और पढ़िए –Sunny Leone Photos: सनी लियोनी के इस कातिलाना लुक को देखकर उड़ जाएंगे होश

पलक तिवारी (Palak Tiwari) इस लुक में कूल लग रही है। ये एक कैजुअल लुक है जिसे आप कही पर भी जाने के लिए कैरी कर सकते हैं। इस लुक में भी वो लोगों का दिल धड़का रही है। पलक तिवारी की एक झलक पाने के लिए फैंस काफी इंतजार करते हैं और यही वजह है कि वो सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 11, 2023 10:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.