TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Kiara Advani: रेड कटआउट गाउन में कियारा आडवाणी के दिलकश अंदाज ने लूटी महफिल, देखें शानदार तस्वीरें

Kiara Advani: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी कियारा सभी की फेवरेट हैं। अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाने वाली कियारा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत जबरदस्त है। एक्ट्रेस जो भी फोटो […]

Kiara Advani: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी कियारा सभी की फेवरेट हैं। अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाने वाली कियारा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत जबरदस्त है। एक्ट्रेस जो भी फोटो या विडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती हैं वो आते ही वायरल हो जाती है। हाल ही में कियारा ने रेड कलर के कटआउट गाउन में कुछ फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। आइए उनकी इन तस्वीरों पर एक नजर डालते हैं।

कियारा आडवाणी लुक

कियारा आडवाणी अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स के लिए, किआरा ने क्लोदिंग लेबल आदनेविक का एक शानदार रेड कटआउट गाउन पहना था। इस गाउन में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस कियारा आडवाणी न केवल एथनिक आउटफिट्स बल्कि वेस्टर्न आउटफिट में भी बहुत शानदार लगती हैं। कियारा ने कटआउट गाउन वियर किया हुआ है जिसमें उनकी बोल्डनेस ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। आप भी अगर बोल्ड लुक कैरी करना चाहती हैं तो उनके इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। कियारा आडवाणी ने ग्लैम मेकअप के साथ कोहल-रिम्ड आईज, शिमरी आईलिड्स, मस्कारा, कंटूर चीक्स और न्यूड लिप टिंट के साथ मेटैलिक टाई-अप स्ट्रैपी हील्स के साथ लुक को पूरा किया था। एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने इस तस्वीर में एक शानदार रेड कलर का गाउन पहना हुआ है। जिसमें उनका कर्वी फिगर सभी के होश उड़ा रहा है। वन-शोल्डर आउटफिट में कियारा बहुत ही प्यारी लग रही हैं। परफेक्ट मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट कर कियारा ने ये दिखा दिया है कि उन्हें फैशन की कितनी नॉलेज है। कई बार लोग ड्रेस तो स्टाइलिश वियर कर लेते हैं लेकिन सही मेकअप न करने की वजह से उनका सारा स्टाइल बेकार हो जाता है। ऐसे में जरूरी है कि आप शामदार लुक के लिए परफेक्ट मेकअप करें। कियारा आडवाणी ने रेड थाई-हाई साइड स्लिट ड्रेस के साथ नो जूलरी लुक कैरी किया हुआ है जो बहुत ही अच्छा लग रहा है। अगर आप किसी नाइट पार्टी में जाने का प्लान बना रही हैं तो कियारा के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.