Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Kiara Advani Stylish Skirt Look: गर्मियों में कूल लुक देंगे एक्ट्रेस के ये स्टाइल, आप भी लें इंस्पिरेशन और दिखें स्टाइलिश

Kiara Advani Stylish Skirt Look: गर्मियों का सीजन आ गया है। इस सीजन में तपती हुई गर्मी बेहाल कर देती है। लोग गर्मी से निजात पाने के लिए अपनी लाइफस्टाइल में कई प्रकार के बदलाव करते हैं। जैसे खानपान से लेकर पहनावे तक में। गर्मियों में अगर कूल कूल फील करना है तो स्कर्ट एक […]

Kiara Advani Stylish Skirt Look: गर्मियों में कूल लुक देंगे एक्ट्रेस के ये स्टाइल, आप भी लें इंस्पिरेशन और दिखें स्टाइलिश
Kiara Advani Stylish Skirt Look: गर्मियों में कूल लुक देंगे एक्ट्रेस के ये स्टाइल, आप भी लें इंस्पिरेशन और दिखें स्टाइलिश

Kiara Advani Stylish Skirt Look: गर्मियों का सीजन आ गया है। इस सीजन में तपती हुई गर्मी बेहाल कर देती है। लोग गर्मी से निजात पाने के लिए अपनी लाइफस्टाइल में कई प्रकार के बदलाव करते हैं। जैसे खानपान से लेकर पहनावे तक में। गर्मियों में अगर कूल कूल फील करना है तो स्कर्ट एक बहुत अच्छा ऑप्शन है। इसे पहनकर आप गर्मी में भी कूल रह सकते हैं। अगर आप अपने लिए बेस्ट स्कर्ट स्टाइल सर्च कर रहे हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए ही है।

आज हम बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के कुछ खास स्कर्ट कलेक्शन आपके लिए लेकर आ रहे हैं। दरअसल एक्ट्रेस के पास बहुत ही अच्छा स्कर्ट कलेक्शन है, जो आपके लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए अच्छे टिप्स दें सकता है। तो आइए देखते हैं एक्ट्रेस कियारा के बेस्ट स्कर्ट कलेक्शन जो कर सकते हैं आपकी मदद।

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी स्टाइल

Kiara Advani is a diva in black cut-out slip dress worth Rs 1.2 lakh :  Bollywood News - Bollywood Hungama

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बेहद ही खूबसूरत हैं। वो अपने लुक के साथ कई प्रकार के एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। इस फोटो में कियारा ने ब्लैक कलर की बॉडी फिटेड स्कर्ट के साथ मैचिंग करते हुए बेहद ही बोल्ड लुक ब्लाउज कैरी किया हुआ है। जिसमें वो बेहद ही बोल्ड लग रही हैं। अगर आप भी अपने लिए स्टाइलिश स्कर्ट सर्च कर रहे हैं तो उनके इस लुक से टिप्स ले सकते हैं।

Actress Kiara Advani Is OBSESSED With Coordinated Skirt Sets See Her 5 Best  Look | Kiara Advani के पास है Skirt का भंडार, देखें उनकी 5 Best Photo

इस फोटो में कियारा ने स्ट्रैपलेस येलो टॉप को मैचिंग कर स्टाइलिश स्कर्ट को वियर किया हुआ है। साथ में ओपन हेयर और मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। हाई हिल्स में अपनी अदा के जलवे बिखेरती कियारा बेहद ही स्टनिंग लग रही हैं। आप भी उनके इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं।

Kiara Advani Best Look] मिनी स्कर्ट VS पेंसिल स्कर्ट: Kiara Advani के बेस्ट  लुक? | IWMBuzz हिन्दी

रेड कलर की पेंसिल स्कर्ट के साथ मैचिंग फुल स्लीव्स का टॉप पहने कियारा अपने हुश्न की बिजली गिरा रही हैं। रेड लिपस्टिक और परफेक्ट मेकअप के साथ यूनीक स्टाइल हैंडबैग में उनका लुक काफी अच्छा लग रहा है। अगर आप किसी इवेंट में जाने का प्लान बना रही हैं तो तुरंत एक्ट्रेस के इस लुक को रिक्रिएट कर लें।

कियारा आडवाणी स्टाइलिश लुक

Kiara Advani Looks Super Versatile in Ivory Cropped Cardigan And Thigh High  Slit Skirt

अगर गर्मी में कूल लुक चाहती हैं तो कियारा का ये लुक परफेक्ट है। इसमें उन्होंने व्हाइट स्लिट कट स्कर्ट के साथ फुल स्लीव्स का स्टाइलिश टॉप कैरी किया हुआ है। कर्ल हेयर और हाई हिल्स में वो बेहद ही कातिलाना लग रही हैं। जो अपने स्टाइलिश लुक से लोगों को घायल करना चाहते हैं वो कियारा के इस लुक से जरूर टिप्स लें।

Kiara Advani is a ray of sunshine in gorgeous crop top and thigh-slit skirt  on lunch date. See pics - India Today

येलो कलर बेहद ही कूल कलर होता है जो आपको चिलचिलाती गर्मी में कूल रखता है। इस फोटो में कियारा आडवाणी ने पोला डिजाइन येलो स्लीट कट स्कर्ट के साथ व्हाइट टॉप वियर किया हुआ है। साथ में ओवरसाइज्ड सनग्लास के साथ लुक को कंप्लीट कर कहर बरपा दिया है।

First published on: Mar 24, 2023 10:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.