---विज्ञापन---

Kajol Saree Look: दिखना चाहती हैं एलिगेंट, तो फॉलो करें काजोल का साड़ी लुक

Kajol Saree Look: काजोल बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस (Bollywood Actress Kajol) हैं जो किसी परिचय की मोहताज नहीं है। काजोल की खुबसुरती को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है। काजोल की गिनती उन अभिनेत्रियों में होती है जो अपने लुक और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। अगर हम काजोल के साड़ी […]

Actress Kajol Look
Actress Kajol Look

Kajol Saree Look: काजोल बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस (Bollywood Actress Kajol) हैं जो किसी परिचय की मोहताज नहीं है। काजोल की खुबसुरती को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है। काजोल की गिनती उन अभिनेत्रियों में होती है जो अपने लुक और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। अगर हम काजोल के साड़ी वाले लुक की बात करें तो अपने इस लुक में वो बहुत ही एलिगेंट लगती हैं। उनके साड़ी वाले लुक को फैंस भी बहुत फॉलो करते हैं। आपने अक्सर देखा होगा की काजोल साड़ियों की बहुत शौकीन हैं और वो कई मौकों पर साड़ी पहने हुए नजर भी आती हैं। अगर आप भी काजोल के साड़ी वाले लुक को ट्राई करना चाहती हैं तो देखें ये खूबसूरत लुक।

Celebs Fashion: आलिया भट्ट की इस बॉडीकॉन ड्रेस को आप भी कर सकते हैं कैरी, बजट फ्रेंडली है आउटफिट

Kajol Saree Look

Kajol Saree Look

काजोल साड़ी की बहुत शौकीन हैं, और वो हर तरह की साड़ी को अपने वार्डरोब का हिस्सा बनाती हैं। वो कई मौकों पर साड़ी पहने हुई नजर आती हैं। काजोल इस रेड साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। अगर आप भी उनके इस लुक को फॉलो करना चाहते हैं तो ऐसी साड़ी को कैरी कर सकते हैं।

Nora Fatehi Look: नोरा फतेही ने साड़ी पहन बरपाया कहर, हर फोटो में दिखाई दिलकश अदाएं

 

Kajol nice Saari look

Kajol nice Saari look

काजोल का हर लुक वासे तो अट्रैक्टिव होता है। लेकिन अगर उनके इस लुक की बात करें तो येलो साड़ी में ग्रीन चूड़ियां पहने और लो बन हेयर स्टाइल में काजोल का लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। आप भी इस लुक को कैरी कर सकते हैं।

Swara Bhasker Look: स्वरा भास्कर के रॉयल लुक देखकर हो जाएंगे फिदा, देखें तस्वीरें

Kajol looks nice in saree

Kajol looks nice in saree

काजोल का साड़ी लुक उन्हें भारतीय एक्ट्रेस के रूप में एक अलग पहचान देता है। अगर काजोल के इस साड़ी लुक को देखें तो डबल कलर कॉम्बिनेशन की ये साड़ी काजोल पर खूब जांच रही है। आप भी कलर कॉम्बिनेशन की साड़ी को कैरी करके काजोल जैसा लुक पा सकते हैं।

Tara Sutaria Look: तारा सुतारिया के ट्रेडिशनल लुक ने धड़काया लोगों का दिल, नहीं हटेंगी नजरें

Kajol Red Saree Look

Kajol Red Saree Look

रेड कलर की प्लेन साड़ी में काजोल एकदम मस्त लग रही हैं। इस लुक में काजोल ने रेड बैंगल्स और ओपन हेयर रखे हुए हैं, जिसमें वो बेहद एलिगेंट लग रही हैं। आप बताएं की आपको काजोल का ये लुक कैसा लगा।

Akshara Singh Look: अक्षरा सिंह के स्टाइलिश लुक देख धड़क जाएगा दिल, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

kajol perfect saree look

kajol perfect saree look

अपने लुक और स्टाइल के लिए जानी जाने वाली काजोल किसी भी लुक में गजब किलगती हैं। लेकिन अगर उनके साड़ी वाले लुक की बात की जाये तो उसका कोई जवाब नहीं। काजोल को रेड साड़ी में कई बार देखा गया है। लेकिन हर बार साड़ी का पैटर्न अलग होता
है। इस फोटो में काजोल ने रेड कलर की हैवी साड़ी परफेक्ट मेकअप के साथ सारी करि हुई है। जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 14, 2023 02:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.