Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Jacqueline Fernandez: सिंपल साड़ी में भी जैकलीन फर्नांडीस ने बरपाया कहर, देखें तस्वीरें

Jacqueline Fernandez: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Actress Jacqueline Fernandez) एक बेहतरीन अदाकारा हैं। श्रीलंका की खूबसूरत एक्ट्रेस जैकलीन साल 2006 में मिस यूनिवर्स श्रीलंका का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपनी खूबसूरती और बोल्ड स्टाइल के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। हालांकि इन दिनों ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम जुड़ने की […]

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Actress Jacqueline Fernandez) एक बेहतरीन अदाकारा हैं। श्रीलंका की खूबसूरत एक्ट्रेस जैकलीन साल 2006 में मिस यूनिवर्स श्रीलंका का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपनी खूबसूरती और बोल्ड स्टाइल के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। हालांकि इन दिनों ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम जुड़ने की वजह से वो लाइमलाइट में छाई हुई हैं। जैकलीन के स्टाइल और खूबसूरती का हर कोई दीवान है।

सोशल मीडिया पर अक्सर वो अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, और वो बहुत तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कॉटन की साड़ी और चोटी वाली तस्वीर शेयर की है जो फैंस को बहुत पसंद आ रही है। आइये देखते हैं जैकलीन की ये वायरल फोटो।

Jacqueline Fernandez Looks

Jacqueline Fernandez Looks

जैकलीन फर्नांडिस अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कॉटन की साड़ी पहने ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देख फैंस हैरान हो गए हैं। इस लुक में भी जैकलीन बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।

यह भी पढ़ें: वेडिंग में जाना है तो रिक्रिएट करें Athiya Shetty के ये एथिक लुक्स

Jacqueline Fernandez Looks

Jacqueline Fernandez Looks

ब्लू कलर की कॉटन की साड़ी के साथ जैकलीन ने सिंपल स्टाइल ब्लाउज कैरी किया हुआ है साथ में स्टाइलिश हेयर स्टाइल और परफेक्ट मेकअप किये हुए स्माइल करती जैकलीन की खूबसूरती से उनके फैंस की नजर नहीं हट रही।

यह भी पढ़ें: Zannat Zubair Bold Looks: चाहते हैं बोल्ड दिखना? तो लें जन्नत जुबैर के इन लुक्स से लें आइडिया

Jacqueline Fernandez Looks

Jacqueline Fernandez Looks

जैकलीन ने सिंपल कॉटन की ब्लू कलर की साड़ी में फोटोशूट कराया है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने माथे पर चोटी सी बिंदी लगाई हुई है और हैं में ब्रेसलेट पहन अपनी अदाओं से लोगों को पाना दीवाना बना लिया है।

Jacqueline Fernandez Looks

Jacqueline Fernandez Looks

जैकलीन ने इस फोटोशूट के लिए ऐसी साड़ी पहनी है जो बेहद ही सिंपल सी है। इस साड़ी को हर कोई शायद न पहने। लेकिन जैकलीन ने तो इस सिंपल सी साड़ी में भी कहर बरपा दिन है। इस पोज में जैकलीन बड़े रोयलो स्टाइल में बैठी हुई हैं, जो उनके लुक को और भी ज्यादा बेहतरीन बना रहा है।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

 

First published on: Jan 27, 2023 12:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.