Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Katrina Kaif Desi Look: कटरीना कैफ के साड़ी स्टाइल को लिस्ट में करें शामिल, देखें एक से बढ़कर एक तस्वीर

Katrina Kaif Desi Look: कटरीना फैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। एक्ट्रेस का हर अंदाज फैंस को दीवाना बना देता है। वहीं अब सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो साड़ी में नजर आ रही हैं। इन साड़ी लुक को देखकर आप भी […]

Katrina Kaif Desi Look
Katrina Kaif Desi Look

Katrina Kaif Desi Look: कटरीना फैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। एक्ट्रेस का हर अंदाज फैंस को दीवाना बना देता है। वहीं अब सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो साड़ी में नजर आ रही हैं। इन साड़ी लुक को देखकर आप भी एक्ट्रेस के लुक के दीवाने हो जाएंगे। देखिए बार्बी गर्ल की एक से बढ़कर एक तस्वीरें।

साड़ी में लगीं हसीन

कटरीना फैफ (Katrina Kaif) ग्रीन साड़ी में कमाल की लग रही है। इस लुक में वो कहर बरपाते हुए नजर आ रही है। इस साड़ी के साथ उन्होंने डिजाइनर ब्लाउज पहना है और वो अदाओं के साथ पोज देते हुए नजर आ रही है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने बालों को भी खुला रखा है।

और पढ़िए –Aishwarya Rai Bachchan Look: विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन के देसी लुक की खूबसूरत तस्वीरें, देखें

ब्लैक साड़ी में ढाई कयामत

कटरीना फैफ (Katrina Kaif) ब्लैक साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लग रही है। इस साड़ी में एक्ट्रेस की खूबसूरती निखर कर सामने आ रही हैं। एक्ट्रेस ने सिर्फ कानों में इयररिंग्स पहने हैं और उन्होंने किसी भी तरह की कोई जूलरी नहीं पहनी हैं और वो सादगी में भी कयामत ढा रही है।

अदाएं देख फैंस मदहोश

कटरीना फैफ (Katrina Kaif) के इस साड़ी लुक की जितनी तारीफ करें कम है। एक्ट्रेस ने ये साड़ी एक इवेंट में पहनी थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई थी। कटरीना कैफ की साड़ियां सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती हैं और ऐसे स्टाइल की साड़ी को आप भी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं।

बार्बी गर्ल का गुलाबी अंदाज

कटरीना फैफ (Katrina Kaif) पिंक साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही है। इस लुक में वो पोज देते हुए नजर आ रही है। एक्ट्रेस सिंपल लुक में भी बहुत ही हसीन लगती हैं और उनकी हर फोटो को देखकर फैंस उनके स्टाइल को अपनाते हैं और यही वजह है कि वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

और पढ़िए –Sonal Chauhan Look: सोनल चौहान का हर लुक में दिखा ग्लैमरस अंदाज, देखें तस्वीरें

सादगी पर हार बैठेंगे दिल

कटरीना फैफ (Katrina Kaif) स्टाइलिश एक्ट्रेस है। कटरीना फैफ इंडियन पहने या फिर वेस्टर्न वो हर लुक में लोगों का दिल जीत लेती है। इस ब्राउन साड़ी में वो सुंदर लग रही हैं और इस साड़ी के साथ उनका डिजाइनर ब्लाउज लोगों का ध्यान खींच रहा है।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 10, 2023 09:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.