Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Chitrangda Singh Look: चित्रांगदा सिंह की तरह लगना चाहते हैं परफेक्ट तो ट्राई करें बॉडीकॉन ड्रेस

Chitrangda Singh Look: चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) बॉलीवुड की खूबसूरत और फिटनेस क्वीन है, जो अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। चित्रांगदा सिंह ने कई आइटम डांस करके खुद की एक अलग पहचान बनाई है। लोग उनके स्टाइल के भी दीवाने है। वहीं चित्रांगदा सिंह का खुमार फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देता है और […]

Chitrangda Singh Look
Chitrangda Singh Look

Chitrangda Singh Look: चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) बॉलीवुड की खूबसूरत और फिटनेस क्वीन है, जो अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। चित्रांगदा सिंह ने कई आइटम डांस करके खुद की एक अलग पहचान बनाई है। लोग उनके स्टाइल के भी दीवाने है। वहीं चित्रांगदा सिंह का खुमार फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देता है और आज हम आपको उनके कुछ लुक्स के बारे में बताएंगे जिसे आप भी अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं और उनके स्टाइल को फॉलो कर सकते हैं। फिर देर किस बात की चलिए देखते हैं एक्ट्रेस के शानदार लुक।

चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) बॉडीकॉन ड्रेस में एक दम परफेक्ट लगती है, हर लुक में कमाल की लगती है। इस ड्रेस में वो बेहद हसीन लग रही है और उनका खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। चित्रांगदा सिंह ने इस ड्रेस के साथ हाई हील्स पहनी हैं, जिसमें वो कमाल की लग रही है।

चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) इस बॉडीकॉन ड्रेस है, जिसमें वो एकदम फिट लग रही है। इस लुक के साथ उन्होंने बालों को खुला है और उनका मेकअप कमाल का लग रहा है। इसमें उनकी बॉडी और उनका स्टाइल लोगों के दिलों को धड़का रहा है। इस लुक को आप भी अपना सकते हैं और इस स्टाइल को फॉलो कर सकते हैं।

और पढ़िए –Suhana Khan Look: सुहाना खान के स्टाइलिश लुक को करें फॉलो, देखें एक से बढ़कर एक तस्वीरें

चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) इस लुक में किलर लग रही हैं। चित्रांगदा सिंह का ये लुक सोशल मीडिया पर छा गया था जिसे लोग फॉलो करना पसंद करते हैं। चित्रांगदा सिंह 46 साल की हैं और उनकी फिटनेस देखकर एक्ट्रेस की उम्र का अंदाजा लगाना बेहद ही मुश्किल है।

चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) इस रेड बॉडीकॉन ड्रेस में भी कमाल की लग रही हैं और उनका दिलकश अंदाज फैंस को अटरैक्ट कर रहा है। अगर आप भी फिट पर्सनैलिटी हैं तो एक बार जरूर इस लुक को अपनाएं और पार्टी में चार-चांद लगा दें।

और पढ़िए –Samantha Desi Look: सामंथा रुथ प्रभु के साड़ी पहनने के स्टाइल को करें फॉलो, पार्टी में चुरा लेंगी लाइमलाइट

चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) ‘ब्यूटी क्वीन’ हैं और वो इस लुक में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। अगर आपको बॉडी फिट ड्रेस पहनना अच्छा लगता है तो इस लुक को भी आप एक बार जरूर ट्राई करें। इस लुक को कैरी कर आप बहुत ही गॉर्जस लगेंगी।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 07, 2023 11:33 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.