TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Hina Khan Ethnic Look: हिना खान के इन टॉप एथनिक लुक को अपने बजट में कर सकती हैं स्टाइल

Hina Khan Ethnic Look: टीवी इंडस्ट्री की बेहद ही फेमस एक्ट्रेस हिना खान अपने ग्लैमरस लुक के साथ ही साथ अपने एथनिक लुक के लिए भी जानी जाती हैं। जब भी मौका मिलता है एक्ट्रेस एथिनक लुक में नजर आ जाती हैं। हिना खान के एथनिक लुक (Hina Khan Ethnic Look) हिना खान टीवी के […]

hina khan ethnic look
Hina Khan Ethnic Look: टीवी इंडस्ट्री की बेहद ही फेमस एक्ट्रेस हिना खान अपने ग्लैमरस लुक के साथ ही साथ अपने एथनिक लुक के लिए भी जानी जाती हैं। जब भी मौका मिलता है एक्ट्रेस एथिनक लुक में नजर आ जाती हैं।

हिना खान के एथनिक लुक (Hina Khan Ethnic Look)

हिना खान टीवी के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। आए दिन वे अपने कई लुक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इन्ही लुक से हम आपके लिए लेकर आए हैं हिना खान के बेस्ट एथनिक लुक जिनको आप अपने बजट के हिसाब से भी भी अपने स्टाइल में कैरी कर सकती हैं।

हिना खान का ईद लुक

ग्रीन कलर के इस अनारकली सूट को हिना खान ने ईद के मौके पर स्टाइल किया। अगर आप कुछ अलग ट्राई करना चाहती हैं तो इस तरह के निऑन कलर को चुन सकती हैं। इस तरह का मिलता-जुलता सूट आपको मार्केट में लगभग 1500 रुपये से लेकर 2000 रुपये में मिल जाएगा। इसे आप जूती और पर्ल ज्वैलरी के साथ कैरी कर सकती हैं।

कश्मीर की कली हैं हिना खान

हिना खान के इस क्रीमी सूट की जमकर तारीफ हुई। एक्ट्रेस ने ये सूट हाल ही में कश्मीर में हुए G-20 के इवेंट के दौरान कैरी किया था। इस लुक में हिना खान इवेंट में चार चांद लगा रही थीं। उनके लुक को आप बेहद ही आसानी से सिंपल स्टाइल में कैरी कर सकती हैं। इस लुक को आप न्यूड मेकअप और लाइट ज्वैलरी से कम्पलीट कर सकती हैं। इस तरह के सूट को आर 2 हजार से 3 हजार की रेंज में आसानी से खरीद सकती हैं।

बनारस की नगरी में हिना खान

हाल ही में वाराणसी में एक शॉप के उद्घाटन के दौरान हिना खान ने ये पिंक कलर का सूट कैरी किया था। इस सूट में वे बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। इस सूट की कीमत 15 हजार के आसपास बताई जा रही है और इसी पैटर्न के सूट को आप मार्केट में 3 हजार की रेंज में खरीद कर क्लासी हील्स के साथ पेयर कर सकती हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.