TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Harshaali Malhotra Looks: बजरंगी भाईजान की छोटी सी मुन्नी हो गई है बड़ी, सिजलिंग लुक देख हो जाएंगे हैरान

Harshaali Malhotra Looks: बजरंगी भाईजान तो सभी ने देखी होगी। इस फिल्म में मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) को लोगों ने बहुत पसंद किया था। ये फिल्म साल 2015 की हिट फिल्मों में से एक थी जिसमें सलमान खान और करीना कपूर लीड रोल में थे। लेकिन बात मुन्नी के किरदार […]

Harshaali Malhotra Looks: बजरंगी भाईजान तो सभी ने देखी होगी। इस फिल्म में मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) को लोगों ने बहुत पसंद किया था। ये फिल्म साल 2015 की हिट फिल्मों में से एक थी जिसमें सलमान खान और करीना कपूर लीड रोल में थे। लेकिन बात मुन्नी के किरदार की करें तो वो दिल छु लेने वाला किरदार था। इस किरदार को निभाने वाली हर्षाली ने भले ही इंडस्ट्री से दूरी बना ली हो लेकिन वो अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। फिल्म को छोटी सी मुन्नी अब बड़ी हो चुकी है। उनका बदला हुआ लुक देखकर सभी के होश उड़ रहे हैं। आज हम आपको उनके इस बदले हुए शानदार लुक की कुछ खास तस्वीरें दिखाने वाले हैं। यह भी पढ़ें: बालिका वधू की अविका गौर हर लुक में बरपाती हैं कहर, देखें तस्वीरें

लहंगा लुक  Harshaali Malhotra Looks

आप सभी ने बजरंगी भाईजान की छोटी सी मुन्नी को देखा होगा। क्यूट सी दिखने वाली मुन्नी अब बड़ी हो गई हैं। अगर अब आप उनकी फोटो देख लेंगे तो शायद पहचान नहीं पाएंगे। इस तस्वीर में हर्षाली ने लहंगा पहना हुआ है। इस लुक में वो बहुत ही शानदार लग रही हैं। फैंस उनके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ब्लैक ड्रेस लुक

हर्षाली मल्होत्रा ने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन उनका जन्म साल 2008 में हुआ था। इस फोटो में हर्षाली ने ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वो बहुत ही क्यूट लग रही हैं।

डेनिम शॉर्ट्स लुक

डेनिम शॉर्ट्स के साथ हर्षाली ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट कैरी की हुई है। उनका ये क्यूट सा लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है। हर कोई उनकी फोटो देखकर हैरान है कि छोटी सी मुन्नी तो बहुत बड़ी हो गई हैं।

एथनिक लुक    Harshaali Malhotra Looks

बात उनके एथनिक लुक की करें तो वो भी बहुत खास है। इस फोटो में उन्होंने व्हाइट कलर के लहंगे के साथ रेड कलर का सुंदर सा ब्लाउज पहना हुआ है। लुक को कंप्लीट करने के लिए हर्षाली ने दुपट्टा कैरी किया हुआ है जिसमें वो बहुत ही प्यारी लग रही हैं। यह भी पढ़ें:  कंगना रनौत इंडियन लुक में दिखती हैं खूबसूरत तो वेस्टर्न में उड़ाती हैं होश, देखें तस्वीरें

ऑल ब्लैक लुक

इस ऑल ब्लैक लुक में हर्षाली बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। छोटे बच्चों ने तो उनके इस पोस्ट पर कमेंट भी किया है कि 'मुन्नी दीदी आप कितने बड़े हो गए हो'। तो किसी दिल वाले इमोजी भेजकर अपना प्यार जताया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.