Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Suhana Khan Look: सुहाना खान के स्टाइलिश लुक को करें फॉलो, देखें एक से बढ़कर एक तस्वीरें

Suhana Khan Look: सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी हैं, जो जल्द ही बॉलीवुड में भी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों से हलचल मचा देती हैं। वहीं सुहाना खान की […]

Suhana Khan Look
Suhana Khan Look

Suhana Khan Look: सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी हैं, जो जल्द ही बॉलीवुड में भी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों से हलचल मचा देती हैं। वहीं सुहाना खान की कुछ फोटोज सामने आई है जिसमें उनका किलर लुक देखने को मिल रहा है और आप इन लुक को अपनी लिस्ट में भी शामिल कर सकते हैं।

सुहाना खान (Suhana Khan) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि वो व्हाइट कलर की टू-पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसमें वो काफी स्टाइलिश लग रही हैं। इसी के साथ बालों की पोनी बनाई है और उनके चेहरे पर स्माइल देखने को मिल रही है। इस लुक को आप भी अपना सकते हैं।

सुहाना खान (Suhana Khan) इस फोटो में काफी स्टाइलिश लग रही हैं। सुहाना खान इस ड्रेस में एक दम फिट लग रही हैं और उनका स्टाइल लोगों को दीवाना बना रहा है। अगर आप किसी पार्टी में जाने की तैयारी कर रहे हैं और समझ नहीं आ रहा कि क्या पहने तो आप सुहाना खान के इस लुक को फॉलो कर सकते हैं।

और पढ़िए –Avika Gor Look: बालिका वधू फेम अविका गोर फ्रॉक में लगीं परी, दिखा दिलकश अंदाज

सुहाना खान (Suhana Khan) का ये अंदाज भी काफी स्टाइलिश है। सुहाना खान की फोटो में आप देख सकते हैं कि वो ब्लैक टॉप और शॉर्ट्स में नजर आ रही है। इस ड्रेस को उन्होंने अपने दोस्तों के साथ हैंगआउट पर पहना। फोटो में वो कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं और काफी स्टाइलिश लग रही हैं।

सुहाना खान (Suhana Khan) हर लुक में परफेक्ट लगती हैं। इस फोटो में भी सुहाना खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फोटो में देख सकते हैं कि वो साड़ी में नजर आ रही हैं और अपनी साड़ी को फ्लॉन्ट कर रही हैं। सुहाना खान का देसी लुक लोगों की धड़कनें बढ़ा रहा है।

और पढ़िए –Aishwarya Rai Bachchan Look: विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन के देसी लुक की खूबसूरत तस्वीरें, देखें

सुहाना खान (Suhana Khan) का इस फोटो में स्वैग दिख रहा है। फोटो में सुहाना खान ने शॉर्ट के साथ शर्ट डाल रखी हैं और ब्लैक कलर की फ्लैट सैंडल पहने हैं और बालों को खुला रखा है। सिंपल लुक में भी वो कयामत ढा रही हैं। आप भी इस लुक को घूमने-फिरने के समय फॉलो कर सकते हैं।

सुहाना खान (Suhana Khan) इस लुक में कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं। देख सकते हैं कि सुहाना खान स्टाइलिश टॉप और ब्लू जींस में नजर आ रही हैं और फोटो क्लिक करवा रही हैं। सुहाना खान की ये फोटोज सोशल मीडिया पर छा रही हैं। वहीं आप भी सुहाना खान के इस लुक को अपनी लिस्ट में शामिल करके लाइमलाइट बटोर सकते हैं।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 06, 2023 04:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.