---विज्ञापन---

Samantha Desi Look: सामंथा रुथ प्रभु के साड़ी पहनने के स्टाइल को करें फॉलो, पार्टी में चुरा लेंगी लाइमलाइट

Samantha Desi Look: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) साउथ सिनेमा की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग विदेश में भी शानदार हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती के लोग दीवाने हैं और उनका स्टाइल फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। सामंथा रुथ प्रभु का हर लुक सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगता है। वहीं […]

Samantha Desi Look
Samantha Desi Look

Samantha Desi Look: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) साउथ सिनेमा की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग विदेश में भी शानदार हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती के लोग दीवाने हैं और उनका स्टाइल फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। सामंथा रुथ प्रभु का हर लुक सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगता है। वहीं आज हम आपको एक्ट्रेस के देसी लुक के बारे में बताएंगे, जिसे आप भी फॉलो कर सकते हैं और अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं।

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) भारत की टॉप-10 खूबसूरत एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। जितना वो वेस्टर्न लुक में कहर ढाती हैं, उतना ही वो साड़ी में भी अच्छी लगती हैं। सामंथा रुथ प्रभु ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो साड़ी में नजर आ रही हैं और बेहद ही सुंदर लग रही हैं।

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इस फोटो में रेड साड़ी में नजर आ रही हैं जिसमें वो हॉटनेस का तड़का लगा रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि उनके साड़ी पहनने का स्टाइल काफी अलग है जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच सकता है। अगर आप एक ही तरह से साड़ी पहनकर बोर हो गए हैं तो इस स्टाइल को अपना सकते हैं।

और पढ़िए –Suhana Khan Look: सुहाना खान के स्टाइलिश लुक को करें फॉलो, देखें एक से बढ़कर एक तस्वीरें

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इस ब्लू साड़ी में कातिल लग रही हैं और कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ बालों का जुड़ा बनाया है और इस देसी लुक में वो आफत मचा रही हैं। आप भी एक्ट्रेस के इस स्टाइल को फॉलो कर सकते हैं।

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इस सिंपल पिंक साड़ी में भी काफी जच रही हैं। इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने प्लेन व्हाइट कलर का ब्लाउज पहना है और कानों में झुमके पहने हैं। अगर आपको सादगी में रहना काफी पसंद है तो इस लुक को अपना सकते हैं।

और पढ़िए –Chitrangda Singh Look: चित्रांगदा सिंह की तरह लगना चाहते हैं परफेक्ट तो ट्राई करें बॉडीकॉन ड्रेस

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इस लाइट गुलाबी साड़ी में सुंदर लग रही हैं और उनकी खूबसूरती निखर कर सामने आ रही हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस ने नेक ऑफ ब्लाउज पहना है जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। अगर आप पार्टी में कुछ अलग पहनना चाहती हैं तो इस लुक को कैरी कर सकती हैं।

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इस लुक की जितनी तारीफ की जाए, कम है। आप देख सकते हैं कि साड़ी पहनने का अंदाज और ब्लाउज का डिजाइन और उनका हेयर स्टाइल और अदाएं. हर चीज परफेक्ट है। तो देखा आपने ‘ब्यूटी क्वीन’ के शानदार लुक। आप भी इन्हें अपनी लिस्ट में जरूर शामिल करें।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 07, 2023 08:14 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.