Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Trisha Krishnan Saree Look: तृषा कृष्णन के सादगी भरे साड़ी लुक पर दिल हार बैठे फैंस, आप भी लें सकते हैं इंस्पिरेशन

Trisha Krishnan Saree Look: साउथ की फेमस एक्ट्रेस तृषा कृष्णन ने फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ में अपनी शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया। इस फिल्म में उन्होंने राजकुमारी कुंदवई के किरदार को बखूबी निभाया था। एक्ट्रेस अपने काम के अलावा सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं, और अपने शानदार लुक्स शेयर […]

Trisha Krishnan Saree Look, Actress Trisha Krishnan, Saree Look, Fashion, Stylish Saree Looks

Trisha Krishnan Saree Look: साउथ की फेमस एक्ट्रेस तृषा कृष्णन ने फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ में अपनी शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया। इस फिल्म में उन्होंने राजकुमारी कुंदवई के किरदार को बखूबी निभाया था। एक्ट्रेस अपने काम के अलावा सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं, और अपने शानदार लुक्स शेयर करती रहती हैं। उनके हर लुक बेहद शानदार होते हैं।

अगर आपकी हाल ही में शादी हुई है तो आप अपने लुक से ससुराल वालों को इंप्रेस करने के लिए तृषा से टिप्स ले सकती हैं। उनके साड़ी लुक की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। अगर आप भी उनके साड़ी स्टाइल को कैरी करना चाहते हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए बहुत काम का है। आइए देखते हैं उनके खास और स्टाइलिश लुक जो आपकी खूबसूरती में लगा सकते हैं चार चांद।

येलो प्रिंटेड साड़ी Trisha Krishnan Saree Look

अगर आप ऑफिस जाती हैं और हल्की-फुल्की साड़ी पहनने का मन है तो आप तृषा के इस साड़ी लुक को कैरी कर सकती है। येलो कलर की प्रिंटेड साड़ी बहुत ही सुंदर लग रही है, जिसे तृषा ने बहुत अच्छे से कैरी किया हुआ है।

एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ओपन हेयर और हैवी इयररिंग्स कैरी किए हुए हैं।

ब्राउन साड़ी लुक Trisha Krishnan Saree Look

इस ब्राउन कलर की साड़ी के साथ रेड कलर का कट स्लीव्स ब्लाउज पहन तृषा कहर बरपा रही हैं। उन्होंने हैवी वर्क वाली इस साड़ी में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बड़े से इयरिंग्स और हाथों में हल्का सा ब्रेसलेट पहना हुआ है।

जो काफी शानदार लग रहा है। अगर आपकी हाल ही में शादी हुई है तो आप इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं।

रेड साड़ी में रॉयल लुक

अगर आप अपने लुक को रॉयल बनाना चाहती हैं तो तृषा का ये लुक आपके लिए ही है। इस फोटो में उन्होंने रेड कलर की साड़ी के साथ मैचिंग हैंडपर्स भी कैरी किया हुआ है।

साथ में परफेक्ट मेकअप और शानदार हेयर स्टाइल उन्हें बहुत अच्छा बना रहा है। आप अपने पति के साथ किसी नाइट पार्टी में जा रहे हैं तो ये लुक आपके लिए परफेक्ट है।

सिंपल लुक Trisha Krishnan Saree Look

अगर आप सिंपल लुक पसंद करते हैं तो तृषा कृष्णन का ये लुक आपके लिए परफेक्ट है।

इस तरह का सोबर लुक सभी को आपका दीवाना बना सकता है।

First published on: May 21, 2023 12:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.