TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Tamannaah Bhatia looks: तमन्ना भाटिया का हर लुक उड़ाता है फैंस के होश, स्टाइलिश लुक पाने के लिए लें इंस्पिरेशन

Tamannaah Bhatia looks: साउथ की फेमस एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) अपनी शानदार एक्टिंग के साथ अपने स्टाइलिश लुक और ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। उनके हर लुक बेहद कमाल के होते हैं, जो सभी को बहुत पसंद आते हैं। एक्ट्रेस एक्टिंग में बेस्ट देने के साथ ही फैशन की दुनिया में भी […]

Tamannaah Bhatia looks: साउथ की फेमस एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) अपनी शानदार एक्टिंग के साथ अपने स्टाइलिश लुक और ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। उनके हर लुक बेहद कमाल के होते हैं, जो सभी को बहुत पसंद आते हैं। एक्ट्रेस एक्टिंग में बेस्ट देने के साथ ही फैशन की दुनिया में भी अपने हुस्न का जलवा बिखेरती रहती हैं। लुक चाहे इंडियन हो या फिर वेस्टर्न सभी में कहर बरपाती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहती हैं और अपनी शानदार फोटो और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट करती रहती हैं जो आते ही वायरल हो जाती हैं। लोग उनके फैशन सेंस के दीवाने हैं और उनके लुक्स को फॉलो भी करते हैं।

समर लुक Tamannaah Bhatia looks

अगर आपल गर्मियों में कूल लुक चाहती हैं तो तमन्ना के इस लुक से टिप्स ले सकती हैं। इस येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस में वो बहुत ही शानदार लग रही हैं। इस तरह की ड्रेस को आप अपने कॉलेज में पहनकर जा सकती हैं और अपने फ्रेंड से इस लुक से तारीफ भी पा सकती हैं। इसके साथ आप अपने बालों के स्टाइल को भी कुछ ऐसा लुक दे सकती हैं।

पिंक सूट में सादगी भरा लुक

गर्मियों के में लाइट कलर बड़े ही कूल लगते हैं। अगर आप सूट पहनना पसंद करती हैं तो तमन्ना के इस सूट लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। पिंक कलर के इस सूट के साथ उन्होंने फ्लोरल दुपट्टा कैरी किया हुआ है, साथ में सूट के नैक पर भी बहुत अच्छा सा वर्क हुआ है जो बहुत ही अच्छा लग रहा है।

रेड साड़ी  Tamannaah Bhatia looks

रेड कलर की बनारसी साड़ी में के साथ गोल्ड का नेकपीस और इयरिंग्स पहने तमन्ना बला की खूबसूरत लग रही हैं। उनके इस लुक की जितनी तारीफ करें वो कम है। अगर आपकी हाल ही में शादी हुई है तो आप उनके इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकते हैं। साथ ही एक्ट्रेस की तरह परफेक्ट मेकअप और हेयर स्टाइल आपके लुक में चार चांद लगा सकता है।

शिमरी ड्रेस

अगर आप अपने दोस्तों के साथ किसी पार्टी में जा रही हैं, या फिर हस्बैंड के साथ डिनर पर जा रही हैं तो तमन्ना का ये लुक परफेक्ट है। इस शिमरी वन साइड शोल्डर ड्रेस में आप अपने ग्लैमर से सभी के होश उड़ा देंगी। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया हुआ है। आप चाहें तो अपने आई मेकअप को स्मोकी लुक दे सकती हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.