TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Malaika Arora Stylish Look: मलाइका अरोड़ा के हर लुक हैं खास, जो सभी को बना देते हैं दीवाना

Malaika Arora Stylish Look: फैशन डीवा मलाइका अरोड़ा  48 की उम्र में भी अपने हुस्न की बिजली गिराने में किसी से पीछे नहीं हैं। उनके हर लुक आज की यंग एक्ट्रेस को टक्कर देते हैं। उनकी ब्यूटी और फिटनेस को देखकर लोगों के मन में ये सवाल आता है कि वो कैसे इतनी फिट रहती […]

Malaika Arora Stylish Look: फैशन डीवा मलाइका अरोड़ा  48 की उम्र में भी अपने हुस्न की बिजली गिराने में किसी से पीछे नहीं हैं। उनके हर लुक आज की यंग एक्ट्रेस को टक्कर देते हैं। उनकी ब्यूटी और फिटनेस को देखकर लोगों के मन में ये सवाल आता है कि वो कैसे इतनी फिट रहती हैं और खूबसूरती को मेंटेन करती है। उनके स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस के लोग दीवाने हैं और उनके लुक्स को भी फॉलो करते हैं। मलाइका का एथनिक लुक हो या वेस्टर्न पर लुक में वो बला की खूबसूरत लगती हैं। अक्सर एक्ट्रेस अपनी शानदार फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आती है और वो अपनी फेवरेट पर खूब प्यार लुटाते हैं। आज हम आपके लिए मलाइका के कुछ खास लुक्स लेकर आ रहा है जो बेहद ही शानदार हैं। आइए जानते हैं उनके इन खास लुक्स के बारे में।

पिंक शरारा लुक Malaika Arora Stylish Look

मलाइका अरोड़ा के लुक्स लोगों को पागल कर देते हैं। इस फोटो में मलाइका ने पिंक कलर का शरारा पहना हुआ है जिसमें उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा निखर कर सामने दिख रही है। परफेक्ट मेकअप के साथ स्टाइलिश ब्लाउज और साथ में मैचिंग श्रग पहने उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

ब्लैक लुक में मलाइका

अपनी खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बना देने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने इस फोटो में ब्लैक कलर की स्लिट कट ड्रेस पहनी हुई है। इस पोज में मलाइका अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं। उनकी फिटनेस को देखकर सभी हैरान हैं और जानना चाहते हैं उनकी फिटनेस का राज।

गोल्डन ड्रेस में एक्ट्रेस Malaika Arora Stylish Look

मलाइका का सोने सा चमचमाता ये लुक बहुत ही अलग है। हाई हील्स के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है साथ ही शिमरी मेकअप और हैवी जूलरी पहने वो बेहद स्टाइलिश लग रही हैं।

ब्लैकन व्हाइट लुक में मलाइका

मलाइका अरोड़ा के हर अंदाज सोशल मीडिया पर आते ही बवाल मचा देते हैं। आज हम आपको उनका बहुत ही खास ब्लैकन व्हाइट लुक बेहद जुदा है। इस आउटफिट में मलाइका सभी को होश उड़ा रही हैं। लोग उनके इस लुक को बहुत पसंद भी कर रहे हैं।

बॉडीकॉन ड्रेस में एक्ट्रेस Malaika Arora Stylish Look

मलाइका अरोड़ा ने इस फोटो में व्हाइट कलर का बॉडीकॉन ड्रेस पहना हुआ है जिसमें उनकी परफैक्ट बॉडी फ्लॉन्ट हो रही है। लुक को परफैक्ट बनाता हुआ उनका आई मेकअप बेहद ही खास लग रहा है। नो जूलरी डार्क मेकअप में वो किसी परी से कम नहीं लग रही हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.