Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Esha Gupta Look: ईशा गुप्ता के सिजलिंग लुक बढ़ा देते हैं इंटरनेट का पारा, देखें तस्वीरें

Esha Gupta sizzling Look: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइलिश लुक के कारण भी चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अपनी शानदार फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती रहती हैं जिनका उनके फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता […]

Esha Gupta sizzling Look, Actress Esha Gupta, Esha Gupta Looks, Fashion, Lifestyle

Esha Gupta sizzling Look: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइलिश लुक के कारण भी चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अपनी शानदार फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती रहती हैं जिनका उनके फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है।

फैंस उनकी हर एक स्टाइल और अदा पर फिदा रहते हैं। आज हम आपको ईशा गुप्ता की कुछ खास तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जो आपके होश उड़ाने के लिए काफी है।

बॉसी लुक Esha Gupta sizzling Look

ईशा गुप्ता का बॉसी लुक बेहद शानदार लग रहा है, जो फैंस के होश उड़ा रहा है। बिग साइज सनग्लास और हाथ में पिंक हैंड बैग लिए वो सभी को अपना दीवाना बना रही हैं।

उनके ओपन कर्ल हेयर और परफेक्ट मेकअप काफी शानदार लग रहा है।

ब्लैक आउटफिट लुक Esha Gupta sizzling Look

हाल ही में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की हाई स्लीट बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस में वो इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं जो फैंस के होश उड़ा रहा है।

इस आउटफिट में वो अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। मिनीमल जुलरी और हाई हिल्स में वो बेहद सुंगर लग रही हैं।

ब्लू ड्रेस में एक्ट्रेस

इस ब्लू कलर की बॉडीकॉन शॉर्ट ड्रेस ईशा गुप्ता कहर बरपा रही हैं। लुक में चार चांद लगाती उनकी मल्टीकलर हाई हिल्स और ओवर साइज सनग्लास बेहद अच्छे लग रहे हैं।

इस ड्रेस में एक्ट्रेस का परफेक्ट फिगर सभी को अट्रेक्टिव कर रहा है।

येलो बॉडीकॉन ड्रेस

ईशा गुप्ता का हर लुक आग लगाता है लेकिन इस येलो कलर की बॉडॉकॉन ड्रेस में ईशा का फिगर ऐसा लग रहा है जैसे की किसी ने अपने हाथ से तराशा हो।

नो जूलरी स्मोकी मेकअप के साथ उन्होंने अपने बालों का हाई बन बनाया हुआ है जिसमें वो बला की खूबसूत लग रही हैं।

पिंक साड़ी लुक

ईशा गुप्ता न सिर्फ वेस्टर्न आउटफिट में कहर बरपाती हैं बल्कि इंडियन आउटफिट में भी वो अपने हुस्न की बिजली गिराती हुई नजर आती हैं।

पिंक कलर की इस साड़ी में एक्ट्रेस सभी को अपना दीवाना बना रही हैं।

First published on: May 29, 2023 10:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.